मेरे ऊपर SC/ST एक्ट में FIR पर कुछ बातें सवर्ण समाज से
कोई मेरी माँ या बहन पर सीधे बलात्कारी मानसिकता के साथ यह कहे कि उसका विवाह मैं चंद्रशेखर के साथ करा दूँ, और मैं चुप रह जाऊँ तो आप बताइए कि मैं कैसा पुत्र या भाई हूँ?
इतने पर भी चंद्रशेखर को ले कर मैंने कोई जातिसूचक शब्द नहीं बोला, जो उक्त वीडियो में है। जब स्टेज से ब्राह्मणों की बेटियों को खींचने की बातें होती हैं और किसी SC नेता का चेला सोच-समझ कर उकसाने के लिए ऐसी बात करेगा, तो मैं चुप कैसे रहूँगा?
आज व्यक्ति अपने मौलिक अधिकारों को समझे या न समझे, वह यह अवश्य जानता है कि SC/ST एक्ट क्या है। तो मैं जब बोलता हूँ तो मुझे अपनी सीमाएँ (चाहे वह कितनी ही अनुचित क्यों न हों) पता हैं कि क्या बोलना है, क्या नहीं।
मैं जानता हूँ कि दिल्ली पुलिस के नॉर्थ अवेन्यू स्टेशन में आजाद समाज पार्टी वालों ने कितना दवाब दे कर रात के बारह बजे यह FIR लिखवाया है जो कोर्ट में दो मिनट नहीं टिकेगा। एक भी धारा ऐसी नहीं है जो होल्ड करेगी।
मैं सैनिक स्कूल का छात्र हूँ और इतनी रैगिंग झेल चुका हूँ कि मेरा मनोबल तोड़ने के लिए दिल्ली पुलिस को कस्टडी में मेरी हत्या करनी पड़ेगी, दो-चार डंडों से मेरा मनोबल नहीं टूटने वाला। और यदि मैं जीवित बच गया तो इसी स्थिति में जंतर मंतर जाऊँगा और अपने समाज से कहूँगा कि बताओ, तुम्हारी बहन और माँ को ले कर कोई ऐसी टिप्पणी करे तो क्या करोगे?
यदि ऐसा कमेंट फिर मेरे वीडियो पर आया तो मैं पुनः उसी तरीके से उत्तर दूँगा जो मैंने दिया। कानून जब तक है, संशोधन नहीं होता, मैं उसका सम्मान करूँगा और दिल्ली पुलिस के साथ पूर्ण सहयोग करूँगा। 92% ऐसे केस केवल प्रताड़ित करने के लिए होते हैं।
अंत में, सवर्ण समाज से यह पूछना चाहता हूँ कि क्या इस तरह की टिप्पणी पर मुझे सह लेनी चाहिए थी क्योंकि किसी पार्टी के लोग नाराज हो जाएँगे? क्या ब्राह्मणों की माँ और बहनें इन रेप मैंटिलिटी से संचालित गुंडों के शाब्दिक बलात्कार के लिए जन्म लेती हैं?
"चमार मिष्ठान्न भंडार से कितने लोग मिठाई खरीदेंगे?"
-भीम आर्मी चीफ
अब कोई ये बताए कि जब देश में 85% बहुजन ही इनकी दुकान से मिठाई नहीं खरीद रहे हैं, तो इसमें GC क्या करेंगे?
ये तो साफ दिखाता है कि बहुजन ही आपस में भेदभाव करते हैं!
इसलिए फौरन बहुजनों का आरक्षण खत्म किया जाए 😂🙏
इन दोनों महानुभावों ने 2017 में बाबाजी को मुख्यमंत्री बनाकर शायद एक बड़ा सबक सीखा, और उसका परिणाम यह हुआ कि अब मुख्यमंत्री के लिए कमजोर चेहरा ही इनकी पहली पसंद बन गया है।
जब भी किसी विधानसभा का चुनाव आता है, ये दोनों महानुभाव कोई लुंज-पुंज सा चेहरा खोजते हैं, उसे मुख्यमंत्री की शपथ दिलाते हैं और फिर पूरी जनता को चौंका देते हैं।
समर्थक बेचारे मन मारकर उसी लुंज-पुंज चेहरे की खूबियाँ गिनाने में जुट जाते हैं।
धीरे-धीरे जनता को चौंकाने का यह खेल इन दोनों को इतना पसंद आने लगा कि अपनी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के चुनाव में भी देश और पार्टी को चौंकाने से बाज नहीं आए। सालभर तक लोगों को कयास लगाने दिए और अंत में एक चरण-चाटू को पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष बना दिया।
हालाँकि इस बार नवनियुक्त राष्ट्रीय अध्यक्ष जी ने अपनी खुद की सीट हारकर इन दोनों को ही चौंका दिया।
लेकिन सबसे तेज निकली बाँकीपुर की देवतुल्य जनता, जिसने बाँकीपुर में BJP को हराकर पूरे देश को चौंका दिया।
इसीलिए जनता को ‘जनार्दन’ कहा जाता है...
और इन दोनों महानुभावों को ‘खिलाड़ी’! 😄
🚨 THANK YOU, TAXPAYERS! 🇮🇳
Govt approves ₹4,687 CRORE interest subsidy for ethanol projects! 💰
You pay the taxes → Govt funds ethanol projects → Ethanol goes into the fuel you buy for your car. ⛽🚗
Thanks for funding it… and then buying it. 😉
Then give 80% reservation in Study IQ faculty, where you have filled 90% GC teachers!!
Then give 90% reservation in your student population!!
Then give 100% fee relaxation to all bahujan candidates!!
Put your money where your mouth is, Mr Garg.
Don't just give gyan, lead by example!!😂😂
Then give 80% reservation in Study IQ faculty, where you have filled 90% GC teachers!!
Then give 90% reservation in your student population!!
Then give 100% fee relaxation to all bahujan candidates!!
Put your money where your mouth is, Mr Garg.
Don't just give gyan, lead by example!!😂😂
नितिन गडकरी अब
(ऑन 27.06.2026)
“पेट्रोल में इथेनॉल मिलाने से मेरा कोई लेना देना नहीं”
नितिन गडकरी तब
(ऑन 14.06.2026)
“मेरे लिए आज ख़ुशी का दिन है कि कल रात 8 PM बजे, मैंने 100% इथेनॉल के इस्तेमाल को क़ानूनी तौर पर मंज़ूरी देने के लिए नियमों को फ़ाइनल करते हुए फ़ाइल पर साइन किए…”
माउंटेन ड्यू ऐड : डर सबको लगता है, गला सबका सूखता है
Video Courtesy @ANI
Bro, Mahindra,
The issue isn't whether your E20-"compliant" vehicles are fully ready for the transition. That's common sense, we don't need an official statement for that.
The real issue is whether your E20-"non-compliant" vehicles, i.e., all Mahindra vehicles manufactured before April 2023, are safe to run on E20 or not.
If they are safe, then why does the owner's manual for your vehicles manufactured before April 2023 explicitly warn owners not to use fuel with ethanol, stating that it can cause engine damage?
@ajeetbharti मैं तो हमेशा से कहता आया हूं बड़े मंदिरों में जाइए लेकिन दान करना ही है तो अपने आसपास के छोटे मंदिरों में कीजिए वहां पुजारी भी गरीब होते हैं वह भी इंतजार में रहते हैं कि कोई मदद करेगा लेकिन बड़े मंदिरों में सब सरकार के कंट्रोल में होता हैं आपका दान भगवान नहीं चोरो के पास जाएगा।
@theskindoctor13 नीचे वाले ही सस्पेंड किए हैं। केवल 1 RAS है। IAS कोई भी नहीं। भ्रष्टाचार का सबसे मोटा हिस्सा ऊपर वालों को ही जाता है। नीचे वालों के पास सबसे छोटा हिस्सा ही रहता है।
नीचे वालों को तो ऊपर पहुंचाना पड़ता है हिस्सा, नहीं तो सिस्टम में जीना हराम कर देते हैं।
@ImRadioactive0@theskindoctor13 मोदी से दिल्ली तो बचाई नहीं गई। CAA NRC शाहीन बाग, किसान बिल के समय आग मू@ जा रही थी दिल्ली में। रोड जाम थी महीनों। पब्लिक परेशान थी। घंटा न हुआ इनसे कुछ। हाँ UP में कुछ न हो पाया उस समय।
योगी ने UP को बचाया है। योगी बाबा जैसे नेता की पैर की धूल भी नहीं है मोदी। कुर्सीखोर है बस।
The person crying on camera is Pandit Sonu Sharma who works as a Barber from hardly a KM away from the Ram Janmbhumi. His family did Karsewa for the mandir. Sonu Sharma is physically handicapped but stands 12 hours to earn 300 a day. His shop was first bulldozed by the Ayodhya Administration then asked 15 lakhs to renew his shop. Also, he is asked to give 5000 per month as rent. He told us that govt has not given him a house under PMAY. He said that how he could arrange 15 lakhs money to stay here. He is doing this job for the last 18 years. No media will show you the real stories of Ayodhya. A full interview of this man will come on @NP_Hindi and @PoliticoNeo