@flipkartsupport@Flipkart order date 22.10.2025 but abhi tak order deliver nhi kiya gaya aur support wale date pe date diye ja rhe hai 1st date diye 28.10.2025 2nd date 31.10.2025 3rd date 01.11.2025 4th date 03.11.2025 aur ab kh rhe hai 06.11.2025 ko apka issue resolve hoga
@JioCare 5G unlimited network plan k nam pr thaga рдардЧрд╛ ja raha hai daily data jab tak rahta hai tab tak 5G network par chalta hai jab daily wala limit over ho jata hai tab 4G network chalu ho jata hai jisse aadmi 5G unlimited use hi na kar pye
ЁЭСйЁЭТУЁЭТЖЁЭТВЁЭТМЁЭТКЁЭТПЁЭТИ ЁЭС╡ЁЭТЖЁЭТШЁЭТФ: Indian bowlers found guilty of breaking South African hearts.
ЁЭС║ЁЭТЖЁЭТПЁЭТХЁЭТЖЁЭТПЁЭТДЁЭТЖ: Lifelong love from a billion fans! тЭдя╕ПЁЯПП
#INDvSAFinal#T20WorldCupFinal