@MAtherFarid1 @AnilDha94668978 @Akash121113 @majorgauravarya Kashmir lete lete to tum Randi khane me baithe honge. No money only gand deni ye halat hogi
@MAtherFarid1 @AnilDha94668978 @Akash121113 @majorgauravarya Ye kaun hai bata ek baar
Akbar Bugati
Latif Johar Baloch
Karima Baloch
Brahumdag Bugati
Abdul Nawaj Bugati
Mama Quadir Baloch
Meer Abdul Nabi Bangulzai
@MAtherFarid1 @AnilDha94668978 @Akash121113 @majorgauravarya Randi baaj Imran aur Kayar Bajawa se puch ye log kaun hai !
Akbar Bugati
Latif Johar Baloch
Karima Baloch
Brahumdag Bugati
Abdul Nawaj Bugati
Mama Quadir Baloch
Meer Abdul Nabi Bangulzai
Tumari army hi teri Gand marege
@MAtherFarid1 @AnilDha94668978 @Akash121113 @majorgauravarya Waise bhi India khud akela kafi hai. Trump dost hai hamara rehnuma nahi. News padh le, Pakistan , China ke baad India sabse jyada tax american product pe lagata hai. Itana dum rakhate hai hum Chuttad
@MAtherFarid1 @AnilDha94668978 @Akash121113 @majorgauravarya Waise aur ek baat bata doon, Nagaland, Sikkim aise state hai jo India azad hone ke baad India me khud aye hai. Pakistan me koi naya state milana to chod hai wahi bangladesh chala gaya.
@MAtherFarid1 @AnilDha94668978 @Akash121113 @majorgauravarya Nagaland , Ladakh, Tripura asaam me kya kuch ho raha hai ? Ye chuttad news tumhari army deti hogi, kabhi yaha Jake dekh Gand maar denge log. Rahi bat Panjab ki to waha ki sabase jada log hamare army me hai. Aur tumhari army ka bhodada lagane wahi aayenge
@MAtherFarid1 @AnilDha94668978 @Akash121113 @majorgauravarya Tatti ke liye India me bungalow rakhate hai log. Waise hamari tatti ki jamin hamane 1947 ko Pakistan ko di hai !!