@RubiDilaik ma'am u r just awesome #BB player and u deserve a lot...
Thank you for being part of BB. U n Abinaav was the only reason I was watching#BB this year.
@ColorsTV@EndemolShineIND
@Asimhood@Himansh30148399 Yahi bakwas andar ka nall rahulya and ab Tu bi kar rha hai... 🤣🤣
Jali paadi hai tum logo ki... Shakal de dekhne layak rahegi #jsmean and #nallrahul ki kuch hi der me
@shefali_bagga Ye usne Rubina ke sath discussion kiya tha... Our rubina ne bola tha ki uska friend galat hoya saahi ho oh uska saath deti hai... Fir bi nallameter ne uska bi point banaya... Ye hota hai #sasta
@TheReaIKhabri@jasminbhasin tere jaisa yaar kaha 🤣🤣
Loser and negative personality.. @AlyGoni bhai bach ke rhna ise. Ye tera game our jindgi bi BB kar degi