Kya aisa karna sambhav hai ki hum tab tak tax na dein jab tak ki 11000 crore rupaye ka hisaab nahi mil jaata?
Aur kya government par IT raid jaisa kuch nahi ho sakta??? Agar nahi, to fir aam janta pe bhi IT raid nahi hona chahiye na.
https://t.co/4mlhwnT7BB