JSSC LDC
JSSC LDC
बचे हुए 116 लोग अनुशंसित जिलों में काउंसिलिंग करा के नियुक्ति का इंतजार कर रहे हैं। CM सर, हमें अविलंब नियुक्त करने की कृपा करें।🙏
@ChampaiSoren
JSSC LDC
रिक्त पदों की कुल संख्या 990
Jssc द्वारा की गई कुल अनुशंसा 707
22 जून 2023 को नियुक्ति पत्र वितरण मात्र 520
बचे हुए 115 लोग अनुशंसित जिलों में काउंसिलिंग करा के नियुक्ति का इंतजार कर रहे हैं। CM सर, हमें अविलंब नियुक्त करने की कृपा करें।🙏
@ChampaiSoren
माननीय मुख्यमंत्री @ChampaiSoren सर,
दादा हमलोग 9 महीने से नियुक्ति पत्र का इंतजार कर रहे हैं, हमारे नीचे rank के साथी join करके सैलरी उठा रहे हैं और हम शेष 116 अभी तक बेरोजगार हैं दादा
कृपया राजस्व विभाग को आदेश दे दादा हमारी नियुक्ति जल्द पूरा करने के लिए
JSSC LDC(DISTRICT COLLECTORATE)
रिक्त पदों की कुल संख्या 990
Jssc द्वारा की गई कुल अनुशंसा 707
22 जून 2023 को नियुक्ति पत्र वितरण मात्र 523
बचे हुए लोग अनुशंसित जिलों में काउंसिलिंग करा के नियुक्ति का इंतजार कर रहे हैं।
हमें भी 29 दिसंबर में शामिल किया जाए।
@HemantSorenJMM
माननीय श्री मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन जी,
शेष अनुसंसिस्त निम्नवर्गीय लिपिक को अनुसंशा होने के 6 माह बाद भी नियुक्ति नही दी जा रही ह।
विभाग सिर्फ टाल मटोल चल कर रही ह और हमलोगो का भविष्य अंधकार में ले जा रही ह।
कृपया इस विषय पे ध्यान दे।
@HemantSorenJMM@rrlr_jharkhand
@JharkhandCMO माननीय श्री मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन जी,
शेष अनुसंसिस्त निम्नवर्गीय लिपिक को अनुसंशा होने के 6 माह बाद भी नियुक्ति नही दी जा रही ह।
विभाग सिर्फ टाल मटोल चल कर रही ह और हमलोगो का भविष्य अंधकार में ले जा रही ह।
कृपया इस विषय पे ध्यान दे।
@HemantSorenJMM@rrlr_jharkhand
@HemantSorenJMM माननीय श्री मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन जी,
शेष अनुसंसिस्त निम्नवर्गीय लिपिक को अनुसंशा होने के 6 माह बाद भी नियुक्ति नही दी जा रही ह।
विभाग सिर्फ टाल मटोल चल कर रही ह और हमलोगो का भविष्य अंधकार में ले जा रही ह।
कृपया इस विषय पे ध्यान दे।
@HemantSorenJMM@rrlr_jharkhand
@SANDEEP30543801@DC_Palamu Respected Sir,
We remaining 56 LDC (DC) recommended candidates are eagerly waiting for our counselling. Almost all Districts have already completed this process but we remaining candidates are waiting for long time and in big stress. Please help ASAP🙏