@ArvindKejriwal Basti mein aapko ek school banana chahie bacche bahut pareshan hote hain vahan per bus mein bahut bheed rahti hai vahan per school nahin hai bacchon ka 9811629752
@ArvindKejriwal Sar mera naam sufran hai main aapse ek baat kahana chahta hun ji man hihway kar kaduma court se gujarta hua men Highway per jaate Hain vahan ek basti padati hai khoda khoda basti Tum vahan per baccho ka school nahi hai vahan per school Banna chahie ke liye
@JarAppHQ Mujhe ₹20 roj ja rahe Hain Jara app se roj cut rahe Hain mere mujhe iska kuchh fayda Labh nahin a raha hai kya fayda hai kuchh pata chalega mujhe
@JarAppHQ Ji Maine ja Raha hai download kar rakha hai but ₹20 mere roj cut rahe hain account se to mujhe isase kuchh fayda Labh nahin a Raha hai kya fayda hai isase koi bataega mujhe
@bollybubble@BillGates@urstrulyMahesh@urstrulynamrata Salam karta hun aapko maja a Gaya main soch nahin Sakta tha ki main apni life aapki movie mein dekhunga per Abhi to meri bahut chhoti si jindagi hai abhi life meri bahut badi hai but main apne aap ko dekhna chahta hun main apne aap ko kahan tak lekar jaunga dekhn
@filmymantra Mujhe Aaj bhi main Apne use position per hun ki mere piche itne Dushman Lage hue hain but ghabraya Aaj Tak nahin hun aapki is movie ne Na Mera Dil Jeet liya meri life ki jindagi is movie se Judi Hui hai thank u Mahesh ji thank u aapko bhi VIP Chhotu tent House
@filmymantra Meri life mein acche bure din sare aaye but Jo aapane movie banai hai mere Dil Ko chhu gai aur top movie banai hai aapane is movie se Insan ko vah Sikh milegi dekho Insan har tarah ka hai acchi milegi Maine aapki is movie se apni jindagi dekhi hai thank
@ieEntertainment Mahesh Ji Jo jindagi hai na vah char din ki hai Matra per main stamp per mujhe Allah tala ne use position per hai jo main apne aap mein Garv karta hun abhi bhi aur Allah ne mujhe use thaili chalane wale ke natije se aaj use polution per bitha Diya VIP Chhotu tent House
@Showbiz_IT Mahesh Ji good movie my life movie Maine apni 12 sal ki jindagi aise hi Gujar rahi hai maine apni life mein kheli chalaea aur plate bhi dhoi hai har chij ka bura sab chij dekha hai per aapane Jo yah movie banai hai Maine apni life mein shuru se and Tak dekh chuka hun good
@viralnewsofind Ji aap dhang mein samajh Na paye dikhe aap sahi se samajh nahin paye mujhe lene hain use aadami se han vah Gurjar panthi dikha raha hai app
samjhe bhai ji usne apne ghar mein function karvaya tha usse in tant management event k kam
@DCPSouthDelhi@DelhiPolice@CPDelhi Ke ghar per Mera saman hai vah bhi nahin de raha hai bilkul bhi aur kam se kam 50000 ka Mera saman hai uske Ghar per sar vah bilkul mana kar raha hai dene Ko Yun Kah Raha hai Jo tujhe Karna hai karle kise bulana hai ab batao main kya Karun main dikkat nahin please help MI
@DCPSouthDelhi@DelhiPolice@CPDelhi Sar Maine 2014 mein apni dukaan kharidi Aaj 2022 chal rahi hai meri routing bahut acchi Bani hui thi use party ke vajah se meri sari market bekar ho rahi hai please help MI vah bahut jyada majbut wali party hai ab main kya Karun mere samajh mein nahin a Raha bilkul bhi 9811629752
@DCPSouthDelhi@DelhiPolice@CPDelhi Main VIP Chhotu tent meri shop hai sar main ek bahut dikkat mein fans Gaya Hun meri market bahut acchi thi mere Dhai lakh rupaye mein ek lakh 30000 de diye unhen ₹120000 rah rahe Hain mere use per kuchh de nahin Raha Marne ki dhamki deta hai bahut