आज फिर एक भाई का कॉल आया ( नाम सार्वजनिक नहीं करूंगा) की 3 साल से Raj Police में सेवाएं दे रहा हूं घर से लगभग 500,600KM दूर हूं , अब मेरा चयन Fourth Grade में हो गया है तो मुझे क्या करना चाहिए.?
मैंने तो साफ साफ मना किया है यह वित्तीय रूप से और अन्य रूप से बिल्कुल भी फायदे का सौदा नहीं है....!!
आपकी इस संबंध में क्या राय है ?
🧘
Rajasthan Government se request hai ...
Si 2021 candidate ko lV grade me adjust karke Si 2021 ke sahi candidate ko moka moka milna chahiye
Kuch esa kare jo logo ko jeene ka way mil jaye @RajCMO@RPSC1
राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड की LDC की भर्ती प्रक्रिया विवादों में आगयी है क्यूंकि 2024 के बाद CET की परीक्षा नहीं हुई इस वजह से इस भर्ती परीक्षा में बहुत से वंचित रह जायेगे | Sir focus on @alokrajRSSB
Sir ! @alokrajRSSB ji Graduate level CET pass hai . 12 th level CET pass nhi hai
Sir LDC me apply kar sakte hai kya
Btane ka kripa kare @alokrajRSSB ji.
सर आपसे अनुरोध है 4th grade के फॉर्म रीओपन कर दो। Si भर्ती यदि सरकार रद्द ही करनी थी तो दो माह पहले ही कर देते अब घर के रहे ना घाट के नौकरी भी गई। @alokrajRSSB@Radhemahwa@RajCMO@hanumanbeniwal
मनुवादियों ने राजस्थान में बेहद ही भेदभाव वाला काम किया है। 14 SC ST OBC के कैंडिडेट को अमान्य कर दिया। सभी सीटें एक जाति विशेष को देना संविधान के खिलाफ है। इसे तुरंत खारिज करना चाहिए। @Radhemahwa@alokrajRSSB@RajCMO@PMOIndia
IAS चयन प्रक्रिया में 18 लोगों ने इंटरव्यू दिया जिनमें से 14 SC ST OBC और 4 सवर्ण समाज से थे। लेकिन मुख्य सचिव सुधांशु पंत ने चारों सीटों पर चारों सवर्णों का चयन कर लिया 14 SC ST OBC के कैंडिडेट को अमान्य कर दिया। सभी सीटें एक जाति विशेष को देना संविधान के खिलाफ है। @RajCMO