ल़डकियों और उनके घरवालों को भी ऐसे लड़के चाहिए,
•जिनकी सरकारी नौकरी हो
•अगर सरकारी न हो तो लाखों का पैकेज हो
•शहर के मेन रोड पर प्लॉट या मकान हो
•मां बाप बुढ़े हों न हो तो और बेहतर
•जितने कम भाई बहन हो उतना बेहतर
•बहन न हो तो अच्छा अगर हो तो शादी शुदा हो
•मां बाप साथ न रहें तो बढ़िया
समस्या दोनों तरफ से है न बेटियाँ खुश और सुरक्षित हैं न बेटे, बहुत बड़ी त्रासदी और सामाजिक समस्या है
क्या शानदार संस्कार दिए है इन झारखंड के युवाओं के पालकों ने...
हृदयतल से आपको और आपके इन संस्कारी बच्चों को सादर नमन है...
युवाओं की सभी मांगे पूरी हो
❤️🇮🇳🇮🇳❤️
#ranchi
This could be the most SHOCKING thread of the year.
Read this thread, and you will understand why CJP and other professional protesters have so much support from Western countries and what the role of FCRA is.
Meet US citizen Dinesh Thakur, who funds CJP spokesperson Saurav Das
VVS LAXMAN AS TEAM INDIA CHIEF SELECTOR. 🇮🇳
- The BCCI is considering to appoint VVS as the new Chief Selector. Final decision to be made in September. (Abhishek Tripathi).
ये झारखंड के गरीब छात्र अपने लिए वाटरप्रूफ टेंट का पैसा भी नहीं जुटा पा रहे हैं…न्याय क्या ख़ाक लेंगे!!
करते रहो ऐसे भीगा आंदोलन ,
कोई नहीं सुनेगा तुम्हारी !!
पालतू मीडिया साइलेंट 🤐
CJP साइलेंट 🤐
विपक्ष साइलेंट 🤐
झारखंड के हजारों छात्र
JPSC-JSSC पेपर लीक और गड़बड़ियों के खिलाफ सड़कों पर हैं।
कोई कवरेज नहीं, कोई शोर नहीं।
वजह - क्योंकि राज्य में INDI गठबंधन की सरकार है?
झारखंड में पेपर लीक के विरोध में हजारों की संख्या में छात्र सड़कों पर रातें बिता रहे हैं |
क्योंकि झारखंड में भाजपा सरकार नहीं है इसलिए ना केजरीवाल पहुंचा ना ही कॉकरोच जमात | 😡
राइट विंग सपोर्टर्स से बस यही कहना है कि अगर हम मौके पर नहीं पहुंच सकते तो सोशल मीडिया से इस आंदोलन को बैकअप जरूर दे सकते हैं |
जिस तरह हजारों की संख्या में छात्र अपनी वाजिब मांगों को लेकर रांची में डटे हुए हैं, यह इस आंदोलन की ताकत को दिखाता है। यह आंदोलन जरूर कामयाब होगा।
छात्रों की मांग है कि JPSC और JSSC की भर्ती परीक्षाओं में अनियमितताओं की CBI जांच कराई जाए, भर्ती प्रक्रिया को पूरी तरह पारदर्शी बनाया जाए और गड़बड़ी के लिए जिम्मेदार लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए।
इस आंदोलन में शामिल हजारों छात्र ही इसकी सबसे बड़ी ताकत और चेहरा हैं। धीरे-धीरे @khurpenchh , @TheLallantop अन्य स्थानीय मीडिया की वजह से इस आंदोलन की चर्चा राष्ट्रीय स्तर पर भी होने लगी है।
कम से कम दिल्ली में हुए आंदोलन से सीख लेते हुए झारखंड सरकार को समय रहते पहल करनी चाहिए।
झारखंड में भी स्टूडेट्स प्रोटेस्ट चल रहा है। वीडियो आज शाम रांची का है। वहां पिज्जा, बर्गर और बिरयानी नहीं मिल रही।
किसी को समय मिले तो इन छात्रों की भी सुध ले लेना।