@Jumla_56@AKTKbasics Kab mara ga...n..d tera public karo jhuth mat bolo padosiyon pucha bola sala jhuth bol raha video h ga..n..d marwaye ho tabhi manenge bhej sab Muslim Muslim karte rahe kisi ko dard nahi hua aaj BJP hindu hindu karne lga to dard ho rha h abhi aur dard hoga wait....
@YouthofIndia99@AKTKbasics Achha to Aplog kahan ka baat kahan le jaate ho ram mandir committee me modi ji hain ya govt uspe koi action nahi le rahi h ab murkh banana band karo ab koi hindu apke propaganda me nahi aane wala
@iamharunkhan Tumko pehle yehi bta dun mansikta ka farq h tumhare irade badit karne ke h RSS ke log jo sewa dete hain uska 100wa hissa bhi sapne me karke dikhana tab anguli karna