Tu khud muglo ki aulad hai nhai to apne nana ka name pta ho to bta ...or koi kuch sach bol de to tum jaiso ko bjp ke khilaaf lagta hai ya tera dharm khatre me aajata hai cutiye
Abe EWS ke 10% aarkshan tujhse puch kisi ne rahul kab kha jana hai kha nhi jana hai bjp ke dallo ki ek badi problm hai hamehsa purane ithaas ki baat karte rhe hai kuch future pe bhii soch ke raajniti kar lo ... Haemsha dusro ko neecha dikhane ke alwa aata kya hai😂😂
@ketanpatel__ @ChandanSharmaG Bharat phale rajshaii tha isliye unhone kabza kar liya tha ...abe sambhidaan ke hisab se chal bjp ke dalle ..ab hukumat bhul ja
@pujitsir@LautanRamNish Azad ki mukbari tunhre pandit bhaii ne ki thi na ki kisi sc st wale ne or tum aapass me lad rhe the garebo ko tab bhi dawate aye or fir dwane ki soch rakhte ho ...
@ChandanSharmaG@lkopolice@Uppolice Abe bhen ki laudi jada sambidhaan ka keeda kaat rha hai to ye 1950 me lagu kiya usse phale se devi devta hai or tera jeevan samapat ho jyega lekin unka nhi ...or reservation se upar bad ke jada gyaan na de itni gyaani nhi hai tu ki ab devi devtao pe question kare
@Deepakkkumardk@JaikyYadav16 Abe deepak bina sund ke haati wo management staff hai speech sunne wali ladkiyan saamne baithi hai apni aankho ka ilaaz muft camp me karwa le agr paise na ho to