@RahulGandhi Bhai ek baat. Agar 10+12 mai teacher incompetent... To ye bache couching centre jate hai... Ye baat bhi govt puchna.... Q ? Deshdrohi to? Puchna jaror
@RajatSharmaLive Kya baat hai... Golf link shift Krliya.... Bas Italy ka suit mast hai...
Pr tewer sabji mandi wale hai...
Yahan bhi patla chat rahe ho.... Robert Miles ka hindi anuwad aacha laaga....
Khan mkt ghar ke pass hai na...
@RoshanKrRaii World largest Democratic country India today... Open mind... Open eyes... Open ears... Shut mouth. Words to influence by the electronic & print Media...
@IndiasBigdebate spirit & respect of the game. Players, organisers, broadcasters, media, individuals in stadiums are specially invited. The type of heporacey to make a political event is now part of bcci.Danka baj raha hai duniya mai. Master stroke hai bhai
@common000786 WHAT'SAAP UNIVERSITY se BA plan II'nd year ke 6atr hai.... Subject koi nahi... Ek ke pas to BA plan entire Political science ki degree bhi hai, Ab samajh aa raha Congress ne hi barbad kiya... Hounrs course mai failed students ko BA plan promote krke...
@cricketaakash Jaise thaali bajane se corona.... waise hi polution bhi even-odd se khatam... No source, no data analysis, what impacts will happen on ground level doesn't matter. Once the CG & DG have decided to organise any event.. No Q's just obey...
@gauravbhatiabjp@iamsrk tab aap UPA ke saath the,...14 se aap bjp mai ho.. time pass krna koi aapse sikhe...kuch kaam pakad lo.. aapna time to barbad kr liya.
Chonde ho..aandhe nahi...
@epanchjanya Panchjanya ke hisab se... 10000000000000000000000000000000000000000000000000000000000001
Great script written... Kal cabinet or saar Hindu samaj s pariwar theatre Mai jakar dekhe or ho sake to gaon free screening govt krye... Ek baar jitni 0 likhe hai unka count kr % bhi bej dena