Difference is Clear
One is getting acknowledged by India's WC winning Vice Captain
While the other is getting trolled by India's One of the best wrist spin bowler
& Gobzy thinks he's on par with JONATHAN ๐ฅ
International Danav jag chuke h ๐ One loophole in your strategy and you are instantly cooked Zone bnte hi maine socha tha NS ka push aa skta h aur itne m woh push bhi kr chuke the Kya fast decisions le rhe angle rotation sb cheez ka ๐ฅ๐ฅถ
Nah man chicken ke chakr m bhut passive chle gye jo unka playstyle nhi h ETSH & IDA wali fight m bhut jyada time le liya abhi ke liye toh thik h pr kl bhi aise overthink kiya toh mushkil h top 5 bcz top 4 toh cnfrm h 1 slot ke liye 4 team m competition h
@thegaribaadmi woh toh mujhe bhi pta h 90% of bnde suar hi h jonny ko hate dene wale pr ye jo is community ke mods us hate ko entertain krte h woh sbse bde dogle h tabhi maine is community m tweet krna chhod diya
One request agar godl ke matches bekar jate h toh ho ske toh ewc khatam hone tk hate mt dena ๐
And also for ET nation agar match bdiya jate h toh Liability/baiter wala randaap firse mt machana wrna sbse phle troll krte hue m hi milunga ๐
Told you already that They are qualifying for finals ๐
Now for Godl It depends on how consistently they play and how they are going to utilise their gunpower because If they follows Og's strategy they aren't even coming top 13
Ye Hindi casting desk m kya jhatu caster baitha rakhe h lund hype nhi bna paye itne bdiye match ki...
BTW W OG ๐ฆง
If they fail to qualify 2morrow they are qualifying from survivals fs ๐ฎ๐ณ๐งฟ
Ye Hindi casting desk m kya jhatu caster baitha rakhe h lund hype nhi bna paye itne bdiye match ki...
BTW W OG ๐ฆง
If they fail to qualify 2morrow they are qualifying from survivals fs ๐ฎ๐ณ๐งฟ
khud hate ko invite kro phir bolte ho hate mt dena apne tweets dekh le phle ke kitna jonny ko troll kiya h agar kharab khele toh uska double hi hate aaega toh jyada saint mt bn ab ...
Jin bhi TAG fans ko lag rha h tumhare support kerne na kerne se kya dikkat h bhai tum mat kero support bas unko hate bhi mat dena especially EWC chat mei tum bhale kitna randaap machana sab macha Lena idhar twitter pe udher avoid kerna , ๐players k dm m bhi..
Realised - Jhonny fears to get overshadowed by teammates that's why he created his org and choose jelly that jelly and team will move around him this make individuality in a team game.
On other side admino chooses to play on back role for the sake of trophy and rest you know
If this gives the validation that he isn't fraud or unreliable toh same list m jise tum chutiye din raat liability bolte rehte ho woh bhi betha h aankh khol kr woh bhi dekh liya kro