I own 7 Twitter pages.
With a total of 340,000 followers
These seven Twitter pages make me $2,000-$3,000 a week💰
Want to learn how to build Twitter pages like mine?
LIKE, RT and COMMENT “$$”🚨
& I’ll send you a FREE 43 page Ebook
(Must be following ME)
@sudha_shabolu @erPawanBhadana Or hm ek point ye bhi de skte h brain drain ka
System ke mismanagement ki wajah se hazaron doctors india m nhi rehna chahte .
Agr hm doctors and future doctors ka sath denge tabhi doctors india ka sath denge .
In future we need doctors and thats why authorities should understand
@medicalug4321 @sudha_shabolu @erPawanBhadana Unhone kaha tha ki unhe 1 saal chahie hota h tayari ke liye or wo 1 saal se paper ki arrangement kr rahe the to unhone tentative date bhi nikali honi neet ki to wo dec ya jan m h announce kr dete
@medicalug4321 @sudha_shabolu @erPawanBhadana This can be our strongest time
Or achanak se ews quota laake general category me jo uncertainty aayi or wo 2,3 marks se reh gye unke sath unfair hoga
#MODIJIextendNEETUG
Call Education Minister & don't ask anything, just ask to postpone NEET UG.
➡️ 098681 80290
(This is publicly available number provided in the website for the benifit of the people)
@vt_sir_matters @Swamy39 He cannot do anything
Bjp m inki koi nhi sunta .
But inhone 2020 m genuinely hmari help kri thi lekin kisi ne nahi suna 😔 #MODIJIextentNEETUG
#MODIJIextendNEETUG A meeting is scheduled between the NTA and Education ministry. PLEASE DO NOT ask "ANY" questions
Only "REQUEST" them to extend our dates to "September"
+911123385055
+911123782698
+911123782387
+919868180290
I called. Have you? This is ride or die folks!!
#MODIJIextendNEETUG sir kya hum fr yahi samjhe ki BJP ko sirf religion ke naam pe politics karni aati hai genuine chize apko dikhayi nahi deti ya fir ye ki hum log bs election k liye apke apne ho jate hai fir chahe hum mar hu kyu najaye @DG_NTA @dpradhanbjp i will not vote next🙄