@SuneoRichKid@MTV Bc Rajat hey bhgwan kya hi rha h ye
Bat isko krne ni aati hβ¦ ek chiz aisi hoti h wo chiz aise hoti h to chiz aise ho jayegi waise ho jayegi ..bolna to aa ta ni h iss dalle koπ
@theprayagtiwari Chapri h ye
Limelight m aane k liye kr rha h
Or fake b ho skta h scripted
Pta ni kya chutiye log bhre h india m kisi ko b baap bna dete h
Bhai o khud kuch kro ye 4-5 million followers or fame kaise deserve krta h ??
Kbhi sochna
@Villenaura Bekar bnde h sb k sb chu**** contestant
Mannat chaksh vikash irritating rhea wo foreign wali sbse gandi uska character h hi ni thik
Sb irritating h
Maine to dekhna hi chhod diya h
@iqra2fx You know what Kashmir to Hinduo ka tha Pehle se hi
Hindu majority the whn
Lekin Pakistan k Muslim
Or idhr k muslimo ne UN Hinduo
Ko preshan kiya
@RudraAbhishek__@Riteishd@iTIGERSHROFF Salo salman b bigg boss m deta h
Bs wo mute kr dete h to tum bcho ko pta ni chlta
Tum kya gali ni dete kbhi gusse m
@elivish_amry@MChuchiya64486@ElvishYadav CA hota to yhn bakloli ni kr rhe hote yr tum
BC hadh hoti h jhuth ki b
Ye phir tum gang k bnde ko ya army k bnde
Sb k sb nalle h apna dekho inke pichhe itna mt ghuso