@ashumadan4@ashumadan4 ask your mentor @AnilSinghvi_ why he destroyed hard earned money of retail investors with collusion of promoters of many companies
@ashumadan4 Anil singhvi ne jitne bhi ipo long term bol kar recommend kiye hai unme se jydatar 50% loss me hai...gajab kambal odh kar ye banda ghee pita hai...ola ipo price 76 par ise kharab lagta hai aur listing ke baad 140 par accha now it is 50....@SEBI_India should investigate this guy
@kedianomics Zee Ltd kab chalega...apne 150/200 ke lavel par kai baar zee business par isko 40/50 % return ke liye chikh chikh kar recommend Kiya hai😁😁 @sushilkedia
@SEBI_India should ban business chanels for giving stock picks.retail investors are loosing their hard earned money from their calls with vested interest @ZeeBusiness@AnilSinghvi_@CNBC_Awaaz
@deepdbhandari Saare stocks zee business me recommend huae hai... Kal hi aap logo ne jor shor se ITDC recommend kiya hai.. Kya mazak hai aap logo ka khud hi phasante hai.. Aur phir retail investors ko bachane ka natak karte hai.. 😠@anilsinghvi_@kunalsaraogi@iamrakeshbansal@vikassethi_SF
@aajtak@AnkurWadhawan@sudhirchaudhary@sudhirchaudhary yadi aap wakai me baccho ki sucide se bachana chahate hai to sabse pahle in coaching walo ko expose kijiye jo kewal aur kewal paise kamane ke liye desh ke future se khel rahe hai...
@aajtak@AnkurWadhawan@sudhirchaudhary@sudhirchaudhary aaj aapne kota sucide ke mamle me sara dosh parents ka bataya jo apne baccho par pressure banate hai par ek sabd bhi in lalchi coaching walon ke khilaf nahi bola jo lakho ki fees ek saath le lete hai.. Aur yahi wo pressure hai jo baccho ko wapas nahi lotne deta..
@ashwin_aadithya @_anujsinghal They always do like this.. When hdfc bank was @1750 he is asking to buy now when nifty ia @ 20000 he says not to book profit