@UPPCLLKO jitne bhi officers ke pass power hai high tension taar hatane ki plz use use kro log mar rhe hai daily aise gharo ke uper ya bagal se #hightension line ki vjh se young age me log marte hai #hightensionline ki vjh se ,#UPCM
@UPPCLLKO uttarpradesh me jo high tension line logo ke gharo ke uper se gayi hai unhe kis sadi me hataya jayga agar ap nahi hta skte to officially declared krdijiye
@pincode@_sameernigam Ek smart #phonepespeaker to deactivate kraya nhi ja rha tmhari company se 1 mahine se jyada hogya hai charges lgaye ja rhe ho or kya nya launch kiye ho hindustan ki janta ko lutne ka plan hai kya #phonepesupport
@PhonePeSupport puchna ye tha apke 48 ghante pure hone me kitne din lgte hai kyuki jitna hme gyan hi utne me to apke dwara manga gaya samay smapt ho chuka hai per apka koi bhi employee speaker deactivate krne nhi aya hai
@PhonePeSupport Mai phonepe ka speaker deactivate krnvana chahta hu pr apki company se koi bhi nhi aya deactivate krne ke liye 1 mahina hogya complain kiye hue Or charges deducted hota ja rha hai I have send registered no. In inbox refund money @PhonePe
Mai phonepe ka speaker deactivate krnvana chahta hu pr apki company se koi bhi nhi aya deactivate krne ke liye 1 mahina hogya complain kiye hue Or charges deducted hota ja rha hai
#phonepe#phonepesupport
Mai phonepe ka speaker deactivate krnvana chahta hu pr apki company se koi bhi nhi aya deactivate krne ke liye 1 mahina hogya complain kiye hue Or charges deducted hota ja rha hai #phonepe#phonepesuport
Welcome back, Mahabali. Your seat at the table is ready…
Happy #Onam to everyone…
(And let me kick up a mild controversy by asking which restaurant in Kerala—or India—serves the best Sadya…?)