@ArvindKejriwal Degree wali sarkar ke bhi haal dekh liye, ek joker ko katputli CM banadiya, fir vo daru pikar sarkar chala raha tha, ab Delhi main jo school 2020 main bane unki halat bhi dekhli, humare liye chai wala he sahi hai.
@_SandeepDikshit Sandeep dick shit, Sheelaji ki parvarish main kuch kami rehgayi hogi, delhi ke vikas main vyasth hongi isliye ,shayad aapko sanskar dena rehgaye, aap aur aapki party dono ko vilupt praniyo ki suchi main dalne ka wakt agaya hai.
@darab_farooqui Nehru Ji's name, bas yehi congress ki soch khatam hojati hai, bhai nehruji nahi Pm yojana bolna sikho and he went on tax payers money and Also getting salary by tax payer money, kisi ke khandan ka naukar nahi hai.
@CJP_for_India Give me 5 reasons why u choose this, u lost all d respect and support after this,we thought u r students who will act as d right opposition and do constructive criticism, but u jst d same vultures hiding behind a new facemask, remember facemasks are thrown in dustbins post usage.
@drshamamohd U r a doctor and u shud know Abt d power of mantras, it's not religious, it has been proven scientifically, jst Dm me if u want the research papers of Nasa and oxford on Mantras and their scientific significance on soundwave therapy.