@shefali_bagga exactly....Vidhi pandey look like a fool..un madam ko shi lg rha h gaali dena maa pr..pr jb apne pr baat ati h to wo krna glt h.. women card play kr rhi h ladkiya..
WE STAND BY PRATEEK
#PrateekSehajpal#prateekhero#onemenarmyprateek
Waise log galat k khilaf bohot awaz uthate h par gali dene ko aise justify kar rahe h jese galat hi na ho. Tab kaha the jab har saal itna agression dikhaya jata tha cheeze todi jati thi? Bhul gae kya jab salman sir ne gali dene par ye kaha tha? #PratikSehajpaI someone sent me👇
@iamkamyapunjabi@ColorsTV to apki nzr me jay shi h?? uska reaction shi h??..jese jay ko gussa aya collar pkdne pr wese he prateek ko agya.. action ka reaction hua h...but still jay shi h apke liye qke usne sirf maa ko he to gaali di h konsa bada kaam kra h big boss property thodi todi h.
@iamkamyapunjabi@ColorsTV waahhh shi bol rhi h aap...agr apki maa ko gali di jaye tb bhi bolna ke yarr bigboss property pehle h maa badme h...why uh only like so called famous celebrity chahe wo glt he q na ho??...ye ek natural reaction h jo nikla h...jese jay ka nikla h collar pakadne pr..
@Devoleena_23 tumhe kitni attention chahye hoti h uske naam se...kbhi khud bhi kuch krlo na yarr...nd yes uh r one of the most irritating contestant in the history of bigboss 😊
Final year students of @tmumoradabad are facing many problems regarding the online examinations. The University administration is not solving our queries. There was no student poll before the examination. Even the Syllabus was not completed.
Watch how Sweta Singh of Aaj Tak gives clean chit to Modi and blames the Indian Army!
She is being loyal to her paymasters and proving that for her, Modi's image is more important than India
How much more shameless can the Indian media get?