R e mere twitterwale bhai agar avi se fukra ko support or defend nhi karoge to show keise jitwaoge ? Last voting k baat kon kar rahe h ?
Or jiya jeise vi ha we like her or tum uske liye tweet mat Karo thik ha vaiya
#JiyaShankar
Aree behen voting toh finale mein hogi na, kaise jeetwau abhi?
Kya yrr tum log bhi jiya ki trh senseless baate krne lge ab
#Fukralnsaan#AbhishekMalhan#biggbossott2
Kiu abhi kiu kare wo
Jab use lagega wo baat kar legi
I hope jiya apni sune Please don't depend on him
U go girl we r with u
Mahadev is with u #JiyaShankar
#JiyaShankar will win the show
11:11 manifesting
Har Har mahadev ๐๐ป
Ganpati bappa moreya ๐๐ป
Jiya will be most loved contestants of bbott2
Please bappa ,mahadev help her and grow her up
Hay shiv please protect jiya ๐ญ๐๐ป
From these diplomatic people
jiya sabki baat sunna hi bandh Kar de
Or apni game khelo u r right Today's decision
They all want ki #JiyaShankar
Unke hisab sechale ๐
Manifesting for her not manipulated by these contestants
#bbott2
JIYA is the most misunderstood person
It's so damn frustrating to see all the hate for her when she is the most real & the only one who values her relations so much!
She might make few mistakes but she never leaves people
She is more of Feelings than Thinking(game)
#JiyaShankar
#JiyaShankar ne sahi kiya Avinash ne captain banaya but jataya bhi har bar, jad ne sath diya 1 week se but kabhi jataya nehi , isiliye pay back zaruri tha agar avinash ko out kardiya tha or jad ko rakha, log fliper dokebaaz bolte hai at the end they will judge her so whatever
Jiya has NO ONE in that house
She is called dumb for being forgiving
She's called cheap when she sits with jad. When she doesn't choose jad she's dogli.
The house and outside both are working on this double standards
They have just made her an easy Target
#JiyaShankar
I feel bad for #JiyaShankar
Jo vi karti ha wo hi sabko khatakta ha
Mahadev ,bappa kuch to miracle kardo ki is ledki hi janta ki jaan ban jay
Kiu ki itni hate wo deserves nhi karta
Or jisko janta vote kar lahe ha wo hi to dogla nikalta ja rahe ha
I wish ๐ค she'll win
#abhiya