@Cartosat3Alover@Van_Heet@knight_17_ social media se vote nhi milte h samjh ground reality ko. apna booth workers ko strong krna hota h taaki wo voter ko nikaal ke vote dilaye. congress uspr work nhi kr rhi h isliye wo nhi jeet skta. modi ko dekho har election se phle booth agent se baat krta h
@StarMithilaNews@spjdivn@ECRlyHJP 9 hr me 300-350 km cover krti h akhand level kaa Nasha h kya. Isse bekar train nhi dekhi. Itna ghatiya timing subh jaane ki shaam me phuncho.Abe bhai jo patna jaa rha h ek din ke liye wo toh raat me niklega naa
@Bawa_gautam04@RaajveerSingh89 dbaa bhai mujhe kya h tumlog toh mughal me bhi compromised the aage bhi jo jaaoge list btau kya kon kon se minister aur top position pr GC waale the. manusmriti pr jo roj gaali de rha h uske liye ek chuu tk tmlog se nhi niklta h
@Bawa_gautam04@RaajveerSingh89 haa toh parishthiti alag kyu thi wo bhi toh btao mamta ne kya gand macha rkhta tha uss haalaat me bengal kaise phuncha wo bhi toh btao naa. udhar kyu nhi reservation ke liye halla ki GC ne socho
@Bawa_gautam04@RaajveerSingh89 virodh krte krte wo kaam mat krne lag jaana ki tmhare ghar ki aur pure hindu samaj ki bahu betiyan ghar se nikal hi nhi paaye. vidharmi kabhi development kaa baat krte h kya unko apna goal pta h aur hm tm ladte rho reservation ke naam pr
@Bawa_gautam04@RaajveerSingh89 agar apna leader pr bharosa nhi h toh kya hi baat kru tujhse. 70 saal jisko vote diya usne kitna kiya tmlog kaa aur desh kaa wo dikha. social media se modi chlta toh 25 saal top position pr nhi rhta . UGC ke time bengal phir kaise jeet liya bhai bengal me nhi h kya GC
@Bawa_gautam04@RaajveerSingh89 -40 waale internal exam pass kr lenge kya jab exam hoga toh. Last me aisa toh h nhi ki zeroerit wala job le le rha h. Fir IIT Kaa data kyu lekar aate ho ine percent dropout ho jaate h. Seats bhi dekh naa kitna badhayi h yeh govt me 2014 se medical iit kaa usme GC kaa nhi bdha ??
@Bawa_gautam04@RaajveerSingh89 Khud check kr le naa google saamne h kya kitna sach h. Tujhe sach me.lgta h abhi equality kaa gya h society me caste me bhi sub caste h. Sbme h GC OBC SC ST toh reservation abhi khatam hone se rha . Atiq mukhtar tb kr rhe the julm toh tmlog kidhar soye rhte the road pr nhi aaye
@Bawa_gautam04@RaajveerSingh89 Bhai toh wahi chiz 70 saal se dusre party ne kyu nhi de diya ews wala chiz. Nehru me 10 saal ke liye kiya uske baad kon rha 60 saal power me uspr nhi bola tu. Sidha amit shah pr aa gya. Rajiv Gandhi waale ne sb SC ST wala rule laaya toh kya rha tha Tera group aur uske leaders
@Bawa_gautam04@RaajveerSingh89 reservation kaa jo roan roo rhe ho. bihar me percentage nikaal GC ki aur dekh kitna log bihar assembly me percentage wise GC h tb samjh aaega. obc ko toh road pr aa jaana chahiye ki itna GC ko seats kyu de rhe ho. pr tmlog jaise har chiz me RR nhi krne jaate h nationalist log
@Bawa_gautam04@RaajveerSingh89 toh bol naa apne group ko 10% EWS naa le phir. fayda bhi lena h gaali bhi dena h. jab bnn rha tha reservation toh nehru ko vote dekar jeeta rha tha . SC ST wala act me rajiv gandhi ke against kitne log aaye the road pr tmhare waale. sb gyan modi ko hi dena h
@Bawa_gautam04@RaajveerSingh89 Dena chahiye, yeh hona chahiye, terrorist nhi hona chahiye. Chahiye chahiye kheloge toh fir police army ki jarurat nhi h. kitne log aaye UC ke video bnate hue h bhai ki inko faansi honi chahiye. Jab apne group me galat kro toh aise hona chahiye wala aa jaata.