@0321_sumit @Moomin28609603 @Smarak3006 Dusri copy sirf isliye h taki agar apse pehli copy me koi glti ho gyi to aap use dusri copy me na kre, ap pr depend krta hai kii apko fill krni h ya nhi, warna centre par to ek copy se hi kaam chl jayega
@skycchives Yes it is not written anywhere ki hume postcard photo carry krni hai, but I'm just telling you ki last year yeh hua tha mere sath, but baad mein us pic ka koi use bhi nhi tha, sirf passport size photograph kaam aayi thi
@skycchives Main dra nhi rhi bs bta rhi hu last year when I gave neet unhone abhi students ko specially postcard size photo nikalvane k liye bheja tha, jinke pas extra nhi thi, otherwise woh unko entry nhi de rhe the, but at the end un photos ka kuch nhi hua bs hum ghr wapis le aaye .
#NEETUG2022#NEETUG22#NEET#NEETUG
All the very best everyone, I know you'll do better in the exam than you think. So yeh video dekhke thoda sa mood fresh krlo 😁✌🏻
#NTA हर चीज़ में फेल है. इनका पूरा सिस्टम ध्वस्त हो चुका है. खुद की मर्जी से कभी भी कोई भी एग्जाम कैंसिल कर देते हैं. लास्ट टाइम में सेंटर चेंज कर देते हैं... लेकिन ज़रूरतमंद बच्चों को एक मौका नहीं दे सकते. #NEETUG2022#CUET
One correct answer = value 4
One incorrect answer = value -1
Unanswered questions = value 0
20 students life = ZERO value
Millions of students requests = ZERO VALUE !!!! 🙂🙃 #NEET#NEETUG22#NEETUG2022#CUET#JEEMain2022
#Bitter truth : 30 days k liye humne 45 days kharab kiya
#leason:-vote soch samjke dena ha...and postpobement wale drama mein fasna nahi ha...ye haar saal ka ha..lekin is saal genuine tha
#NEETUG22#NEETUG2022
#NEETUG2022#NEETUG22#NEETUG#NEET2022
I know you all are busy in revising but if koi free hai toh please YT kii koi video suggest krdo jismein complete chemistry revision ho 🥺🙏🏻