Aly itni Bitching and bad behaviour isi liye kr raha hai #EijazKhan ke saath because @BiggBoss team krne de rahe hai. #BiggBoss14 maker's he ni hai chahte ki Eijaz show win na kre because Eijaz ne expose kr diya tha Show ko ki show baised hai towards jasMean. #BiggBoss14
Yr ye #EijazKhan kise nulle pr trust kr raha hai apne reviews mei to Sbko game khelna shikhta hai @manupunjabim3 aur jb #BiggBoss14 mei gya to #EijazKhan ki bhi game khrab kr raha hai. Khud to himat hotii ni kisi ke against kisi ke face pr bolne ki. #BiggBoss14
kl #WeekEndkeWaar mei #EijazTheFighter ke saath kuch bhi glt hua to Sunday se mei #EijazKhan ke liye se fight Krna chod dungi aur twitter bhi deactivate kr dungi ise session ke liye.Kl Weekend pr Ejaz ko dant pdi ya kuch glt hua to mtlb show mei fix winner hai JasMean.#BigBoss14
#WeekendKaVaar mei bs isi ki kamii this #BiggBoss14 aur kitne bechare #Eijazkhan ko tang kroge. Phle tum chahte ho ki footage de koi aur footage deta hai to aisa alligations.
@Mansi32633814 Show is baised towards jasMean and Rubina ye dono mei se koi ek win hoga because ye @ColorsTV ke face hai. For sure chance of Eijaz to win this show
@Tehzeeb54492175 Wo to hum logo ko pta hai na
Ki #EijazKhan ki koi glti ni hai but agr Aly baato wrong way mei present krga Eijaz ke smne to Eijaz to demotive hoga hi na Eijaz ko to ni pta hai hum sb public Eijaz ko kitna pyaar krte hai.@BiggBoss clear bhi ni krenge kyuki unko to fight chahiye.
Abhi hum #EijazKhan ke liye daily tension lena hoga because of Aly aur wo manu Punjabi bhi kisi kaam ni hai wo bs apna benefit ke liye hai #EijazTheFighter ke saath Eijaz ko motivate krne ke liye ni.#BiggBoss14
@NumanKashif3@Tehzeeb54492175 Ya phir agr position mei thoda bhut bhi change hoga to vikas gupta ya phir Aly mei se koi ek hoga wase jasMean to fix winner lgtii hai mujhe
@NumanKashif3@Tehzeeb54492175 Koi fyda ni @ColorsTV and @BiggBoss baised hai wo apne favourite jasMean ya Rubina ko hi winner bnayenge kuch bhi krlo last session mei #Asim fans ne bhut jda try kiya but winner to #SidharthShukIa hi bna colors ka favorite tha Mark my words jasMean and Rubina 1St and 2nd rahenge
@ayshahabib11 Arre vikas gupta ne abhi jo contestant nominate hai use mei highest voted hai and I'm glad ki Vikas gupta ne aisa bola otherwise use jasMean dustbin ko to lgta hai ki highest voted contestant wahii bs. I hate her.