@SushantBSinha@UPPCLLKO अगर इतनी दिक्कत है तो पाकिस्तान में रह लो सुशांत भाई। हमें तो कोई दिक्कत नहीं है। नोएडा और पूरे देश में दिन में 38 घंटे बिजली आती है।
@JaikyYadav16 Gagan sir ne jis plateform ko itna bda bnakr chod diya hai. Wha pr Abhinay sir ne ab padhana shuru Kiya hai. Dono teachers acche hai or maths dono ko ata hai. Abhinay sir senior hai but gagan sir bhi accha pdhate hai.
@BJP4India जब Crude oil price 20 $ था तब पेट्रोल 80 रुपये के पास था ये किसका घाटा या फायदा था तब बोझ किस पर सबसे ज्यादा पड़ा | जनता ,सरकार या तेल कम्पनियों पर🙏
पाकिस्तान ड्रोन हमले करके गुजरात की सड़कों पर गड्ढे रहा है ताकि बरसात के मौसम में गुजरात मॉडल को बदनाम किया जा सके,
कृपया इन वीडियोज को शेयर करने से बचिए,पाकिस्तान की नापाक साजिश है।
पिछले कुछ दिनों से खान सर के कोचिंग की Fees को लेकर बवाल चल रहा हैं,
Khan Global Study App पर फीस देखा तो बहुत से कोर्स 300 रुपए के आस पास हैं ,
Physics - 300
Chemistry - 300
Biology - 300
Geography -300
History- 300
Polity - 30
GS - 300
और कुछ कोर्स ऐसे भी हैं जो महंगे हैं , लेकिन वो UPSC और BPSC जैसे एग्जाम के लिए हैं!
साधारण एग्जाम जैसे Railway, Police, SSC के लिए हर सब्जेक्ट 300 रुपए में ऑनलाइन मिल जा रहा हैं ,
ऑफलाइन का रेट मुझे नहीं पता है , किसी को जानकारी है तो बताए !
Upsssc ki site aise hi chalegi???? 25 june ki jagah 25 july tk date badh jayegi fir lower pcs ka form nhi bhar payega. Please fix it🙏🙏🙏 @myogiadityanath@CMOfficeUP@sn_sabat
@INCIndia Abhi bhi site down hi hai. Date bdha di gyi hu but server kam nhi kr rha hai. Aise date badhane ka kya fayda hai. Website open nhi ho rhi hai.
UPSSSC की वेबसाइट Down है, लाखों युवा परेशान हैं।
ये वेबसाइट 12 जून से दिक्कत दे रही है और युवा Lower PCS का फॉर्म नहीं भर पा रहे हैं, जिसकी Last Date 18 जून है।
युवाओं की मांग है कि फॉर्म भरने की Last Date आगे बढ़ाई जाए, ताकि किसी भी युवा का मौका सिर्फ सरकार की नाकामी की वजह से न छूटे।
BJP सरकार में छात्रों और युवाओं को सिर्फ धोखा ही मिल रहा है। कभी पेपर लीक हो जाता है तो कभी फॉर्म भरने में ही मशक्कत करनी पड़ती है।
@Rudhrayadav001 Railway,bank ki site to last date tk nhi down hoti hai. Usme to upsssc se bahut jyada students apply krte hai.20-25 lakh form jata hai railway me. Isme to max to max 5-6 lakh form jayega. 8 din se site kam nhi kr rhi hai. Registration tk nhi ho pa rha hai.
हद्द है महाराज @myogiadityanathजी ये शिक्षा के क्षेत्र को हो क्या गया है उत्तर प्रदेश में हर जगह पेपर लीक होने की खबरें आती हैं , वेकेंसी आती नहीं है और यदि छुटपुट आ भी रही तो विद्यार्थी फॉर्म ही नहीं भर सकते ये UPSSSC की साइट है जो पिछले एक हफ्ते से LOWER PCS के लिए नहीं चल रही।