@SIBHATTA@KreatelyMedia Exactly your first name has a meaning similarly my first name has a very personal meaning which I wouldn't share to random people but that doesn't qualify or disqualify my opinions nor makes me a less sanatani than anyone else
โBharatiya YUG (Youth for United Greatness)โ
If leftist CJP can gain this amount of support why canโt our right wing gen z party ? Just shooting my shot
Shri Ram make this post reach many people
@pritishposwal You can do it simultaneously don't do one at a time just be on a deficit and do weight training and you will thank yourself in 6 months i swear
@MADEYEAlster@harsh03443@iiamkrshn Bhai suno hate karo I don't have any problem with that but bc logic toh aisa do jo thoda sense banae you guys are literally genralising the entire football fans for a streamer jo koi offical POR mein bhi nahi hai aur hum sabki yahi soch hogi coz why not ofc
@MADEYEAlster@harsh03443@iiamkrshn Haan toh bhai mai kab bola ki football dekho mere pure thread mein ek jagah dikha do ki Mai bol raha hun ki football dekho ya fir usse related bhi kuch bhai hume shaanti se dekhne do and don't shame us for supporting a sport we aren't good at hume aapki zarurat nahi hai
@CoderStruggling@harsh03443@iiamkrshn Haan Bhai khushi se mere desh ke liye rota rahunga aur desh ke players and kaam karne waalon ki chat ta rahunga aap sir pehle padhai karo agar soft power of sports in geopolitics nahi pata aur sports revenue kaise lagega yeh samajh nahi aata tabhi aisi baatein karta hai aadmi
@KishanKol15@harsh03443@iiamkrshn Haan Bhai bhul gaya tha meri team hai not like it's indian football team aur yeh kaisa transactional yojna hai government ki aur rahi result ki baat minerva fc ki youth performance dekh lo crowdfunding karni pad rahi hai unhe coz aiff funds nahi de rahi
@MADEYEAlster@harsh03443@iiamkrshn Haan toh hockey kaha hua devlop aur rakho bhai favourite sport but let us support our country in football and don't belittle us for backing our country
@lokesh_mal23609@SouravS77390056@sayerhsjar Bhai galti ho gayi pata
chala aaj europe = India mai chutiyon ki tarah india ko desh samajhta tha. You guys would compromise sovereignity of our country for the sale of argument mai haar gaya india ko singular sovereign desh rehne do pls ๐๐๐
@CoderStruggling@harsh03443@iiamkrshn Haan Bhai "mere" football players ke liye government hi zimmedar hai jaake agar time mile toh search kar minerva fc youth cup mein liverpool ho haraya hai 6-0 dana cup, mic cup which are the most prestigious tournaments jeeta with crowdfunding aiff funds nahi release kar raha
@SouravS77390056@lokesh_mal23609@sayerhsjar na jaan na pehchaan bus mauka dikha muh khol ke hag diya. Aur bhai jiss sport mein more than 50 percent of money ek desh ki board control karti ho competitive nahi keh sakte. And I want both to coexist but cricket and football can't be compared they are startosphere apart
@CoderStruggling@harsh03443@iiamkrshn Sir agar aapko revenue aur geopolitics jaise shabd jargons lagte hai toh sir aap fir rehn do thoda padh lo tab baat karenge aur agar aapko lagta hai na iss desh mein konsa kabootar kaha hagega yeh modiji decide karte hai then it's futile having a discourse (alochana).
@Shuizi220096@harsh03443@iiamkrshn Bhai agar government ko football devlopment ke liye sab kuch chodna pade then I have serious doubts about the competency of them. It comes under ministry of sports btw and comes under their responsibility so idk who to question if not the government
@CoderStruggling@harsh03443@iiamkrshn Yeah why should government care about anything not like sports generates billions in revenue and creates a parallel industry and is also a major soft power tool in geopolitics but laser eyes are enough for that ig