@SATISHMISH78 किसने कहा कि 300 की membership लेनी जरूरी है. आप की मर्जी हो तो लो. दूसरा की जियो 300 की membership के बदले rs.300 के coupon वापस देगा. बिना जानकारी कुछ भी लिख देते हो
@dopJodhpur BALOTRA 344022 raj.industrial area branch post office SPEED POST की बुकिंग नहीं कर रहे ह कृपया पोस्ट बुक करवाने का आदेश करवावे
Mukesh Kumar
9414270899
@cpmgrajasthan BALOTRA 344022 industrial area branchbpost office SPEED POST की बुकिंग नहीं कर रहे ह कृपया पोस्ट बुक करवाने का आदेश करवावे
Mukesh Kumar
9414270899
@IndiaPostOffice@Officejmscindia@PMOIndia BALOTRA 344022 rajasthan Industrial area branch post office SPEED POST की बुकिंग नहीं कर रहे है कृपया पोस्ट बुक करवाने का आदेश करवावे
Mukesh Kumar
9414270899
@IndiaPostOffice@Officejmscindia@PMOIndia BALOTRA 344022 rajasthan Industrial area branch post office SPEED POST की बुकिंग नहीं कर रहे है कृपया पोस्ट बुक करवाने का आदेश करवावे
Mukesh Kumar
9414270899
@TikaRamJullyINC रिफाइनरी कौंग्रेस के पैसे नहीं बनी है भारत की जनता के पैसे की बनी है .रिफाइनरी शुरू हो रही है तो आप लोगों को जलन क्यों हो रही है .कभी शुभकामनाएं भी दिया करो इसी लिए जनता कॉंग्रेस को वोट नहीं दे रही हैं
@IndiaPostOffice मेरा वोटर कार्ड का पोस्ट मुझे आज दिन तक डिलीवर नहीं हुआ है लेकिन आप पोस्ट delivered बता रहे हैं. मेरा पोस्ट ऑफिस BALOTRA- 344022 rajasthan .
MUKESH KUMAR
@IndiaPostOffice मेरा वोटर कार्ड का पोस्ट मुझे आज दिन तक डिलीवर नहीं हुआ है लेकिन आप पोस्ट delivered बता रहे हैं. मेरा पोस्ट ऑफिस BALOTRA- 344022 rajasthan .
MUKESH KUMAR
@IndiaPostOffice Balotra.344022 rajasthan industrial area branch post office staff कैश से registered post नहीं ले रहा है बोल रहे हें online upi से payment करो नहीं तो कैश में हम registered post ducument स्वीकार नहीं करेंगे .यह तो मनमानी है हर कोई एसा केसे करेगा. ध्यान दे
@IndiaPostOffice Balotra.344022 rajasthan industrial area branch post office staff कैश से registered post नहीं ले रहा है बोल रहे हें online upi से payment करो नहीं तो कैश में हम registered post ducument स्वीकार नहीं करेंगे .यह तो मनमानी है हर कोई एसा केसे करेगा. ध्यान दे