@yadavakhilesh Garibo ka itna khayal rahta to aapne UP me company banate jab tumra sarkar tha garibi laya kon he @yadavakhilesh@laluprasadrjd ye sab aap logo ka den hai bhai
@AshwiniVaishnaw titak confirm nhi huya or 100 cat bhi gaye lagta hai railway ghata me ja rhi hai or ham tikat lete time 100 kam denge to railway ko pura chahiye bhai ye aapka lojik samjh nhi aarha hai karna kya chahte ho 100 cat rhe hoto kam se kam ussi paise ko railway ka
Bihar ke logo se request hai ki #jansurajpatti ko vot kare agar acha #bihar dekhna chahte hoto or aapne ladke ka acha bhabhisya dekhna chahte hoto nhi to jindagi bit jayegi adar satet me #prashantkishore#bihar