@Tanmay_31_ HDB ke bhi covergae aaye the ipo listing ke time lekin bhai vo abhi bhi listing price se neeche chal raha hai
en par trust nhi kar sakte bhai
@ipo_agarwal Aaj Tak ek bhi SME allotment nhi hua hai pichle 2-3 years se laga raha hu bhaisaab
Itni baar lagane ke baad bhi koshish jari hai ki ek din jaroor allotment aayega