I stand proudly for the Indian Armed Forces🪖🇮🇳. Jai Hind. We were, are and will remain with you. It's time to come together, prioritizing our nation's well-being. May Mahadev bless you always. 🙏 #IndianArmyForces#IndianArmy#IndianAirForce#IndianArmedForces
@nitin_gadkari 80 saal ki independence k baad b road m hole ya hole m road h... Jake dekho ghaziabad noida greater noida m ye ncr h... Petrol p 6 month se lecture de rhe the
कांग्रेस की यही परंपरा रही है कि हर प्रधानमंत्री ने अपने समय की चुनौतियों के हिसाब से भारत को आगे बढ़ाया और अगले भारत की नींव रखी।
लेकिन आज सवाल ये है कि हमने जिन नौजवानों को 21वीं शताब्दी में दुनिया के सामने सीना तानकर खड़े होने का सपना दिखाया है, उसका क्या हो रहा है।
आज नौजवानों के सपने कुचले जा रहे हैं। सरकार की गलत नीतियों ने उन्हें ऐसी अंधेरी गली में धकेल दिया है, जिसके चलते देशभर में युवा आंदोलन कर रहे हैं।
हम इन युवाओं के साथ हैं और उनका समर्थन करते हैं। संविधान ने नागरिकों को शांतिपूर्ण आंदोलन का अधिकार दिया है। अपने हक के लिए सड़कों पर उतरना राष्ट्रद्रोह नहीं है।
अपने हक की आवाज उठाने वाला GEN-Z देशद्रोही नहीं है। जिस अधिकार के लिए हमारे नौजवान अंग्रेजी राज में फांसी के फंदे पर चढ़ गए, हमें आज भी उन अधिकारों की रक्षा करनी है।
📍 इंदिरा भवन, दिल्ली
@rohanrgupta Modi ji or Sare neta rajnathni nirmala ji to gaa rb nhi rhe.. Dekha sansand m b Or red fort m bhi... Ky geet yaad nhi h.. To bill kuyn paas kiya jb youTube oe hi sunana tha
@rajnathsingh Kaam nhi karna h kurs chodo resign karo.. Bahut log deserving baithe h.. Or adanio ambani ka karja maaf karna band kro.. Trump ki hukumat krna band karo.. Gareebo k ghar todna band karo.. Mehangai kam karo.. Apne alishan 5 star ofc banana band kro
@rajnathsingh Sir kya apke pass ninda karne k alawa koi or kaam bchaa h.Ab apke mostly neta ki age ho gyi h. Kaam apa eho nhi raha h naa niyat h apki.Ap log government school hospital theek kare.Advertisement m psa lagane ki jagha repairing and renovation m psa lagao.Happy independence day🇮🇳
बच्चो ने कुछ भी ग़लत किया है तो गिरफ्तार करते इस तरह जानवरों की तरह कौन मारता है ये सब के सब सस्पेंड होने चाहिए मैं तो कहता हूँ टर्मिनेट होने चाहिए
विपक्ष को ये वीडियो पार्लियामेंट में रखनी चाहिए और शकल की पहचान करवा के इन पर कार्यवाही की माँग करनी चाहिए .
ये अत्याचार है बच्चों ने कुछ भी ग़लत किया हो पुलिस केवल गिरफ्तार कर सकती है
पूरे देश के सूचनार्थ: बेहद गंभीर ख़बर
प्रयागराज प्रोटेस्ट के नाम पर बहुत सारे छात्रों को यूपी पुलिस की विशेष टीम बिना नंबर की गाड़ी में उठाकर ले गई है।
जब केंद्र सरकार ने वादा किया था कि ��िसी भी छात्र के विरुध्द कोई कार्रवाई नहीं होगी तो फिर ऐसी धोखाधड़ी किसके कहने पर हो रही है। क्या उत्तर प्रदेश की पुलिस प्रधानमंत्री जी के आश्वासन और वादे को जुमला साबित करना चाहती है।
उठाए गए सभी छात्रों की तुरंत रिहाई हो और इस अवैध गतिविधि में लिप्त सभी पुलिसकर्मियों और उच्च अधिकारियों को निलंबित करके उनके विरुद्ध सख़्त से सख़्त कार्रवाई की जाए।
माननीय न्यायालय से आग्रह है कि इन छात्���ों के जीवन पर मंडरा रहे ख़तरे का तत्काल संज्ञान ले।
जिसने अकेले ही रोक दिया एक हाथ से जुल्म का सफ़र
नादान हैं जो सोचते हैं होगा ‘उस’ पर धमकियों का असर
रिया के साथ पूरा देश है।
शुक्रिया रिया!
#Shukriya_Riya#RiyaAhir#MumbaiPtotest#NEET
सूत्रों के हवाले से ख़बर आ रही है कि एक बड़े न्यूज चैनल ने आज करीब 120 लोगों को नौकरी से निकाल दिया
जिसमें ऐसे कई एंकर भी हैं जो पिछले 10,12 सालों से चैनल से जुड़े थे, कई कैमरामैन, एडिटर, ग्राउंड रिपोर्टर।
लोगों का न्यूज से भरोसा उठ गया है, TRP नहीं आ रही है ऐड से रेवेन्यू नहीं बन पा रहा है।
मीडिया अपनी विश्वसनीयता खोता जाएगा तो उसकी कमाई गिरती जाएगी।
गोदी मीडिया से निपटने का एक ही आसान तरीका है घर के टीवी पर भूलकर भी न्यूज चैनल मत लगाइये इससे इनकी TRP गिरेगी और इन्हें ऐड मिलना बंद हो जाएगा।
हो सके तो टाटा स्काई, DTH पर कॉल करके वाकायदा नाम ले लेकर गोदी चैनलों को ब्लॉक करा दें इससे भी बड़ा फायदा होगा।
इस मुहीम को आगे बढ़ाए,
गोदी मीडिया आपकी परेशानी टीवी पर नहीं दिखाती तो आप ऐसा करके उन्हें परेशानी में डाल दो।
जय हिंद
If the harassment of students at the hands of the police continues, the Cockroach Janta Party will respond with a massive peaceful protest soon.
The Govt must stop targeting and witch-hunting students.
@rajnathsingh Hamaare cabinet m isteefe nhi hote... Chahe desh doob jaye...all r uneducated in BJP...uyn nithalle incapable minister ko dhakka maar k nikalna chahiye or jail bhejna chahiye alag
Hatsoff to these journalists 🙋♀️ who covered this protest made this huge not even national even at international level without mainstream media coverage
The government is rewarding corruption instead of ensuring accountability!
Last night, the Education Secretary was transferred. He was replaced by an IAS officer from the Animal Husbandry Department who has severe multi-crore corruption charges against him.
The entire crisis around paper leaks and NEET was about systemic corruption. Replacing one bureaucrat with another facing serious corruption allegations is a direct INSULT to young people across India.
Is this the "compromise" the government expects us to accept? This is not accountability. We will not stop until Union Education Minister Dharmendra Pradhan resigns ✊
@narendramodi Justice always should come always from fast track only not long track... What is stopping you to take resign from Dharmendra pradhan.. Is your career or dharmendra pradhan at this age is more important than this children age