@rssurjewala Congress wese hi kuch raha nahi lekin Prashant kishor ke Roop me congress me jaan aane wali thi lekin ab congress ka sipahi niras hoga ๐ข
@GulabMatiala@ArvindKejriwal Sir bharuch se Jambusar Vidhansabha se hu yaha par bjp kuch nahi or congress MLA vo bhi 0 he to yaha pe AAP ka snghathan reddy karo yaha result milega 100%
@paresh_dhanani saheb hu congress no sakriy karyakarta chu pan ek wat tamone kehva mangu chu. Badha MLA congress mathi bjp m jay Che to tame ane ameet chavda shu karo cho ?