@myogioffice@myogiadityanath CHO ki salary hi ni aaati hai is Uttar pradesh main or yuva aage ni badh rahe hain baaaki saara kaaam hora hai...or ghotala to joro soro pr hai...
@myogioffice@myogiadityanath CHO ki salary hi ni aaati hai is Uttar pradesh main or yuva aage ni badh rahe hain baaaki saara kaaam hora hai...or ghotala to joro soro pr hai...
@myogioffice@myogiadityanath@myogiadityanath@myogioffice sabe phle to light bhejo bhai...bht dikaaat ho raha hai...exam chal rahe hain itni khraab vyastha hai up main ki kha ni jaaa skta kuch ...kabhi kabhi to america jaane ka mn krta hai visa lgwa do or nagrikta divaa do ek vote @BJP ko main bhi de dunga.
@akshaykumar@SrBachchan sir do somthing the fule prices are going very high i am a daily basis worker of hospital as a staff nurse, i use my bike to go to hospital I can't afford the fule anymore sir...,