** Proud to be an Indian **
Data Analyst, Automation Engineer, Delhite, Foodie, Pure Veg, Loves Travelling, ЁЯЗоЁЯЗ│ Humanity is only my Religion ЁЯЗоЁЯЗ│
@NaghmaSahar IтАЩve been watching you since my younger days. Your voice always had a certain calmness, and I admired the graceful way you spoke with guests. IтАЩve never seen you raise your voice. Wishing you the best for your next chapter!
Bihar ka kosi bairage is samay bhut bada shield bana hua hai aur 1952-53 me isko banaya gaya tha
Agar ye bairage 2014 k bad bana hota to ab tak toor chuka hota ..
#Nepalflood#BiharFlood
@JaipurDialogues are bhai kyu BJP states shandar schools bana kar apni rajneeti nhi chamka rhi ...?? Aap logo k pas itna bada qadre hai kyu apne aap ko ye nhi khlwana chah rhe ki haa jao kisi bhi BJP state me aur ek b khrab sarkari school dhundh kar dikhao ..
@news24tvchannel Isne apni anpadhta se gaaon walon ki pole khol di.. keh rhi hai ki phle se kayi bar shikayat kar rkhi hai, 'na hi iski marammat ho rhi hai', 'bacche dusre ke ghar me ja kar padte hain'