@kanpursneed Sabse pahle galti to uski hai jiska wajah se itna atikraman hota hai.
Uske khilaaf complain hona chahiye us vibhaag aur sath me police par bhi
@kanpursneed Isme galti dukaan wale ki nahi hai kya.
Abhi nikal ke dekho footpath khali hai ki nahi. Kisi market ya kahi bhi ja ke dekho. Agar abhi iski dukaan se shopping karte to wo gadi karne deta
Road footpath ko ye sab apni property samjhte.
Abhi kisi neta ya police ki gadi hota to
@KESCoHQ@UPPCLLKO पिछले एक साल से ज्यादा समय मे आपके द्वारा शिकायत बहुत बार दर्ज करके विभाग को दी गयी है।
पर आज तक समाधान ना दे पाया आपका विभाग।
इस बार फिर से शिकायत दर्ज हुई और विभाग को भेजी गयी।
कृप्या यही स्टेट्स भी दे आप अगर समाधान ना किया जाये
मेरी "SC Certificate holder" बहन ने क्या खूब कहा। 🔥🔥
Caste-based Reservation का असली नुकसान तब समझ आएगा, जब आप स्कूल जाकर कहें कि मेरे बच्चे को वही SC का 0 नंबर वाला शिक्षक पढ़ाए। तब आपको भी सबसे अच्छा शिक्षक ही चाहिए होगा। 🙏🙏
अगर ऐसा नहीं है, तो एक बार स्कूल में सेक्शन A, B, C की जगह ऐसा करके देख लीजिए—
• एक सेक्शन सामान्य वर्ग (General) का
• एक SC का
• एक OBC का
और हर सेक्शन को उसी वर्ग का शिक्षक पढ़ाए, उसी वर्ग के बच्चे पढ़ें।
फिर अंतर अपने-आप साफ़ दिखाई दे जाएगा। 🙏🙏
@NITIAayog@PMOIndia@MLJ_GoI
#EndReservation
@KESCoHQ श्री मान जी 1912 मे कोई शिकायत दर्ज होती है की बस एक औपचरिकता है।
कृपया कभी इस्तेमाल करके देखे।
सब स्टेशन जाओ तो कहते की सिर्फ online करो बाकी कुछ नही होगा।
आप लोग बिजली का बिल लेने मे ऐसी लापरवाही नही करते समस्या का निदान मे घोर लापरवाही