सरसों का तेल के साथ यह भी होता है 🥹
बाजार का सरसों का तेल लेने से पहले यह जरुर सोचना लेना
मित्रों की जो तेल आप ले रहे हैं वह आपके मानकों पर सही है
यह देखकर में बहुत विचलित हु क्या इंसान ही इंसान को यहां
पर नुकसान पहुंचाने की मानसिकता रखता है एसा भी होता है
@ECISVEEP@cmohry@ECISVEEP@ECISLEEPS@cmohry@PMOIndia as per earlier complaint, no action done. Today on 31.07.26 when I checked My wife’s Voter ID (EPIC No. WDC3109303) on site, now it is showing No Data Found.
इस पहले कम से कम डिटेल तो दिखा रहा था। इसमें आपकी गलती है जो गलत पोलिंग बूथ डाला
@ECISVEEP@cmohry ना ही कोई BLO आया ना ही किसी ने एक बार भी आकर पूछा। मेरे पास CMO Office से फ़ोन भी आया था। कि 14 जुलाई के बाद डाटा अपडेट हो जायेगा, उसके बाद सरकार ने तारीख बड़ा दी।
Request you to take necessary action please.
@ECISVEEP@cmohry Dear Sir,
My wife’s Voter ID (EPIC No. WDC3109303) has been mapped to an incorrect polling station despite our address being Ramlila Ground, Roshanpura Gurgaon. Due to this error, we have to travel a long distance to cast our vote.
As per our res. address
the polling booth should be Govt. Primary School, Roshanpura, Gurgaon Kindly verify the records and correct the polling station allocation at the earliest, & kindly re-issue correct voter id card.
@ECISVEEP@CEO_Delhi@ECI_India#VoterID#PollingBoothCorrection
@CJP_for_India Cockroach पैदा ही नाली के लिए हुआ है। हमारे यहाँ सीवर कि सफाई में बहुत निकल आते है लेकिन फिर जल्द ही गायब भी हो जाते है और एक बार कोई cockroach को उल्टा कर दे तो अपने आप से तो सीधा भी नहीं हो पाता और मजे कि बात दिखते सारे एक है लेकिन एक cockroach दूसरे को सीधा भी नहीं कर पाता
@MunCorpGurugram@DC_Gurugram@cmohry R/All. Is there any solution of street dog ? They follow school students in morning hours and bite. The location is Ramlila Ground Roshanpura Behind MCG office Gurgaon.
@ECISVEEP@cmohry ना ही कोई BLO आया ना ही किसी ने एक बार भी आकर पूछा। मेरे पास CMO Office से फ़ोन भी आया था। कि 14 जुलाई के बाद डाटा अपडेट हो जायेगा, उसके बाद सरकार ने तारीख बड़ा दी।
Request you to take necessary action please.
@ECISVEEP@cmohry Dear Sir,
My wife’s Voter ID (EPIC No. WDC3109303) has been mapped to an incorrect polling station despite our address being Ramlila Ground, Roshanpura Gurgaon. Due to this error, we have to travel a long distance to cast our vote.
As per our res. address
@ECISVEEP@cmohry@ECISVEEP@ECISLEEPS@cmohry@PMOIndia as per earlier complaint, no action done. Today on 31.07.26 when I checked My wife’s Voter ID (EPIC No. WDC3109303) on site, now it is showing No Data Found.
इस पहले कम से कम डिटेल तो दिखा रहा था। इसमें आपकी गलती है जो गलत पोलिंग बूथ डाला
What happened with ur services following up by email id "[email protected]" but all mail bounced or no one replying. U.clarification for
Renewal Reminder for Your TATA AIG MediCare Policy No. 0238552556
इतनी घटिया सर्विस या इतने बिजी की समय ही नहीं ❓
@TATAAIGIndia
क्या आपका WhatsApp अचानक लॉग आउट हो गया है?
क्या आप दोबारा लॉग इन नहीं कर पा रहे हैं? आपका अकाउंट हैक या समझौता (compromise) हो सकता है।
ऐसी स्थिति में तुरंत ये कदम उठाएं:
• सभी कॉल फॉरवर्डिंग सेवाओं को बंद करने के लिए ##21# डायल करें
• WhatsApp के आधिकारिक सहायता पेज पर जाएं और "My account has been hacked" विकल्प चुनें:
https://t.co/hNhcY3ex1Z
• यदि आपका Facebook या Instagram अकाउंट भी प्रभावित हुआ है, तो उनके आधिकारिक रिकवरी पेज का उपयोग करें:
Facebook: https://t.co/zhhOBmjYUv
Instagram: https://t.co/DW7E9nzBtg
• अपने रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर और ईमेल आईडी का उपयोग करके रिकवरी अनुरोध पूरा करें
• किसी भी अनजान व्यक्ति के कहने पर OTP साझा न करें और न ही कॉल/SMS फॉरवर्डिंग सक्षम करें
• यदि आप साइबर धोखाधड़ी के शिकार हुए हैं, तो तुरंत 1930 पर कॉल करें या https://t.co/3tPOrPSk2u पर शिकायत दर्ज करें।
यह संदेश जनहित में अधिक से अधिक लोगों तक साझा करें।