Faridabad's name used to be Manchester of north India in 1980 and at that time 22000 companies were doing this work in Faridabad and its name is now known from Fakirbad Modi is sure that it will be ahead of Gurugram @narendramodi@mlkhattar@NayabSainiBJP@CNBC_Awaaz@ZeeBusiness
Faridabad's name used to be Manchester of north India in 1980 and at that time 22000 companies were doing this work in Faridabad and its name is now known from Fakirbad Modi is sure that it will be ahead of Gurugram @narendramodi@mlkhattar@NayabSainiBJP@CNBC_Awaaz@ZeeBusiness
solar co. ko aage bahut jyada dhyan dene ki jarurat hai,unko aage badne ke liye Modi ji ko aage aakar intiate karna hoga,Ab time aa gya hai,India ko energy sector ko majboot Kiya jaye,jis se infra aur is se Jude huye har sector ko fayda milega @narendramodi
solar co. ko aage bahut jyada dhyan dene ki jarurat hai,unko aage badne ke liye Modi ji ko aage aakar intiate karna hoga,Ab time aa gya hai,India ko energy sector ko majboot Kiya jaye,jis se infra aur is se Jude huye har sector ko fayda milega @narendramodi
@ZenTechnologies is a very good company,I saw all products very impactful,army & neavy mein ye products toh must hone hi chahiye
And Public & transport ke liye bhi drone bnane chahiye ab, time to changes govt order milne chahiye @rajnathsingh@PMOIndia@narendramodi@DRDO_India
@SumitResearch Sir ji
Jai Mata di 🙏
Zen tech buy Kiya hua 2430 mein 550 share
Iska Kab tak ye rate wapis aa jayega
Nhi ap btayege to waise kr Luga
Ap Thora suggest kijiye ya average kare
Please reply short term view
@SumitResearch Asian paint ko is want Lena chahiye ye downtrend m chal rha Hai aj bhi upper ja Kar neeche aa gya waise ai isme bulk mein deal bhi buying aj firr bhi neeche aa gya