@abhi_shek_pande@TheNewspinch usne bola hai 20 july jaisa or ye jaruri hai bhai wrna aise to government sir pr chad kr nachne lgegi agr hum unhe unki accountibility nhi btayenge to
@PunjabKingsIPL Ye sahi nhi hai ki ap indian captain ka majak bna rhe ho ye mt bhulo wo 0 se 10 lgana bhi janta hai tumri team ke bowlers ko na wo jab chahye tb maar skta hai to pls stop this stupidity
@LordGod188 Bhai venky sir sahi bol rhe hai talent rahul ke pass hai ye sabko pta hai pr us talent ka kya fyda jab ab 9 saal baad bhi team se in&out ho rhe or itne saal me haar player ki best innings hoti hai jo kafi saalo tak yaad rhti hai pr rahul ki nhi hai
@sjlpdr@MyLoveVirat18_@imVkohli Jis din rohit captain se hta usi din bhai wo team se bhi out kuki ab new talent bhi hai or rohit ki age bhi hoti ja rhi hai or ab rohit phle jaisa nhi khel rha hai tbh
Aise kab tak chlega jo aa hi 1:30 ke baad skte hai to wo kya krenge ap action lijiye inke upr me lunch me aaya tha dawai lene pr yha pr to ye band hi hai morning me bhi late hi opn krte hai or ap timin dekh sakte ho @ArvindKejriwal@GautamGambhir@TajinderBagga
@ArvindKejriwal@TajinderBagga@GautamGambhir@MoHFW_INDIA
Sir ye mohala clinic south delhi jangpura pant nagar ka hai or yha par daily 1:20 pm pr gate band kr dete hai or 1:30 tak clinic band krke chle jate hai ye daily daily hota hai or ap timing dekho 2 bje ka hai kuch kro
Its unfortunate that many #children around the world face difficulties in accessing basic #education resources. It is important to recognize these challenges and work towards finding solutions to ensure that every child has equal #opportunities to learn and succeed.
Pic.Bnglore
@RVCJ_Sports Abe tum phle ye decide kr lo kisko kisko khilana hai aise to india ko 50 player ki team bnani padegi kuki aise to roj koi na koi post upload krega ki idko nhi khilaya to isko nhi khilaya