https://t.co/8IhFhj6rF6
Jitne bhi is post ko dekh rahe hai plz is bhai ki kuch na kuch madad karne ki kosis kare, is bhai ko bahut jyada paiso ki taklif hai. Inka pure pariwar ki ko paise ki bahut zyada jarurat hai.plz help him🙏🙏
@CSCegov_ Hum vle ka kaam ka payment agar sahi time par deta, to aur jyada VLEs din raat ek karke sarkar ke yojana ko logo tak pahuchane ka kaam karte magar afsos aisa na kabhi hua hai aur na hoga🙏
@myogioffice@myogiadityanath CSC इकोनामिक सेंसस ईसीआई आर्थिक जनगणना का कार्य मेरे द्वारा किया गया था 2018 में 48000 इंट्रिया की गई थी 19 लड़कों ने काम किया था मेरी टीम में 103 ग्राम पंचायत सम्मिलित थे जिनका कार्य संपन्न किया गया लेकिन अभी तक पैसा नहीं दिया गया है भिंड डिस्ट्रिक्ट मैनेजर के द्वारा मुझे
@CSCegov_ Mahasay, kripya karke 1 tarik tak csc dwara karwaye gaye sabhi kaamo ka pending payment kuch release kare. Jisse hum sabhi #vle ko is #Navrathri financial help mil sake. Bahut ummid ke sath aapse winti karta hu 🙏😔
@bolobebak@HaridasRajpoot1@dintya15
@kunvars20968867@dintya15 Agar only #CSC ke chakkar me rahenge to sab barbaad hoga, mera bhi dukan isi tarah se gya. Csc ke alawa koi dusra business bhi abhi se start kar dijiye, in longo ke bharose rahoge to sab duba dega @bolobebak@shudeerbaba
@dintya15 Aap ek to hummara payment itne din tak hold karte ho puchne par hummare payment ka status clear nhi batate ho. Ek gaon me itne jyada CSC centre khol rahe, aaplong pahle hummara pura payment clear kar do phir khlota rahna jitna kholna hai CSC centre. Last me sab dubega🙏🙏😭
@CSCegov_@dintya15 hum sabhi VLE'S ka ecensus ka payment pura release kab tak hoga. Plz bataiyee🙏🥺
Project to complete ho gya hai na. Lekin hummara pura payment abhi tak nhi aaya hai kab tak aayega pls bataiye. Bahut din ho gyaya hai sir @bolobebak @janasevadvg @shudeerbaba
@dakesvara @GRSAssociation @bhupeshbaghel@ChouhanShivraj Aisa hal har us wyakti ka hai jo sarkar ke under me apne investment me kaam karte hai. Ek to ye long humse pai-pai ka hisab leke kaam karate hai upar se payment ka kuch namo-nisan nhi rahta. Agar time pe apne mehanat ki majdoori hi na mile to kya faida aise kaam ka @narendramodi
ईलाज के लिए पैसा नहीं था,इसलिए बेटा,बेटी परलोक सिधार गए। मां 'रोजगार सहायक' हैं। 05 माह से वेतन नहीं मिला। पैसे के अभाव में ईलाज नहीं करा पाई। मैं मनरेगाकर्मी हूं साहब! गोद में बेटा- बेटी की मौत देखी हूं। वेतन का इन्तजार कितनो की और जान लेगा।
@bhupeshbaghel@ChouhanShivraj