@StatsGuruji786 me apke saath fantafet pe 2 contest me tha lekin eke non playable player ke vajah se me apse har gaya Galti se meri akha laga gayi jab team change kar na tha tab din bhar khet me kam kar ke thak gaya tha kya aap mujhe uski entry fee vapas doge please sir🙏🙏🙏🙏
@StatsGuruji786 me apke saath fantafet pe 2 contest me tha lekin eke non playable player ke vajah se me apse har gaya Galti se meri aakha laga gayi jab team change kar na tha tab din bhar khet me kam kar ke thak gaya tha kya aap mujhe uski entry fee vapas kar sagte ho kya mere proof bhi deta hu
@Devendra89Yadav Bhai mere kohi 4000 ki madat karo mene apne padhai ke paise fantasy me loss hogaye aab mere pass kuch nahi bacha please mere ko deto kohi udhar
This is the last day of my life because of dream 11 app i have lost my study requirement and class fee in this app so my life was till today and i am ending my life.If I don't pay the fee my parents will kick me out of the house. @peeyushsharma@AnuragxCricket
Please help me
@peeyushsharmaa Peeyush bhai please meri madat kar dijiye me bhut badi problem me phas gaya hu ab muje kohi rasata nahi dikha Raha he please help me brother
💵$1,000 is up for grabs!💵
1. Follow @1winPro
2. Like and RT the post
4. Tag 3 Friends
5. Register on @1winPro and leave your 1Win ID in comments
20 Winners
📆November 27
🔗https://t.co/8GiUMg7Aim | #1win | #Giveaways
💸50$ #giveaway
🚀Like, RT, Follow
🎁Tag @ 1 friend in comments
🏆Winners will get LIKE and the PRIZE in DM
To get more chances like♥️our previous posts👇
🔗https://t.co/BKXccaoVSd | #1win | #Giveaways | #PrizePicks | #GiveawayAlert
💸50$ #giveaway
🚀Like, RT, Follow
🎁Tag @ 1 friend in comments
🏆Winners will get LIKE and the PRIZE in DM
To get more chances like❤️our previous posts 👇
🔗https://t.co/kMGkNWlBWr | #1win | #Giveaways | #PrizePicks | #GiveawayAlert