@neha_laldas मेरे विचार से सभी सरकारी इंजीनियरिंग एवं मेडिकल कॉलेज में 100% आरक्षित फैकल्टी कर दो, फिर देखो खुद आरक्षित कोटे से चयनित छात्रों के मां बाप ही हल्ला मचाएंगे क्योंकि यहां से पास होकर इन्हें कहीं नौकरी नहीं मिलनी ! निजी कॉलेज से सामान्य वर्ग के छात्र पास होकर तुरंत नौकरी पाएंगे !
Respected sir it is kindly requested that in jee mains paper NTA conducted exam in six days and twelve shifts with nearly 1.5 lac students in each shift . Kindly instruct Education ministry to arrange sufficient cbt systems so that exam can be conducted in 2-4 shifts.
@PMOIndia
@kajal_jaihind@BJP4India@BJP4Delhi@gupta_rekha ऐसे ही अमित शाह ने यूपी में चंद्रशेखर को ओर उसकी भीम आर्मी को बढ़ावा दे रखा है ओर शायद यूपी मप्र उत्तराखंड बिहार राजस्थान के मुख्यमंत्रियों को हिदायत दे रखी है कि रावण ओर भीम आर्मी कुछ भी उत्पात मचाए तब भी उनको कुछ नहीं कहना ,भले ही वो सवर्णों ओर ओबीसी की ऐसी तैसी कर दे !
चूंकि नीट परीक्षा की गड़बड़ी ने हमे सचेत किया है ओर अगले वर्ष से उसको कंप्यूटर मोड में कराने का प्लान है जिसके लिए कंप्यूटर एग्जाम सेंटर बहुत ज्यादा चाहिए होंगे क्योंकि बच्चे बहुत ज्यादा है,लगभग 22 लाख इसलिए उसका फायदा जेईई एग्जाम में भी हो सकता हैं! आपसे बहुत ज्यादा उमीद है सर !
@narendramodi आदरणीय प्रधानमंत्रीजी सादर प्रणाम! सर आपसे अनुरोध है कि जेईई के एग्जाम में भी कंप्यूटर की संख्या बढ़ा कर कोशिश की जाए कि कम से कम प्रत्येक शिफ्ट में पांच लाख बच्चे एग्जाम दे पाए जिससे दो या तीन शिफ्ट में ही सबका एग्जाम हो जाए ओर गड़बड़ी की संभावना न रहे !
क्योंकि जेईई, आईआईटी का एग्जाम वर्ल्ड क्लास एग्जाम है ओर ज्यादा शिफ्ट में कराने से किसी शिफ्ट में आसान ओर किसी में कठिन आता है ओर फिर उसमे नॉर्मलाइजेशन करना पड़ता है इससे अच्छा है कंप्यूटर ओर एग्जाम सेंटर बढ़ा कर एक या दो शिफ्ट में ही हो जाए तो ज्यादा पारदर्शी हो जाएगी व्यवस्था!
@PMOIndia Respected PM sir I want to suggest that to avoid paper leakage in neet and jee, please instruct education ministry to increase computer based test facilities so that in single shift minimum 10 to 15 lacs of students can participate. Beneficial to avoid normalisation.
@doctorrichabjp@yadavakhilesh सरकार तो भाजपा की ही है ! चन्द्रशेखर रावण किसका चेला है,सबको पता है उस पर किसका आशीर्वाद है? जितना sc St कानून इस भाजपा सरकार में लगा है उतना कभी नहीं! ये सब बीजेपी का रामराज्य की तरफ से अम्बेडकर राज्य बनाने की वजह से हो रहा हैं!
@neha_laldas Sudhaji ko jald se jald koi sc st doctor attend kare kyonki inke man me general ke liye itna jehar bhara hua hai ki in par general category doctor ka treatment asar nahi karega or phir blame karenge ki doctor ne hamara shoshan kiya hai.Jaldi se inki caste ke doctor ko bulao.
@SupriyaShrinate आप लोगों की ऐसी सोच है वर्ना सोनियाजी का इलाज एम्स में किसी दलित डॉक्टर भाई से कराते ओर एक मिसाल पेश करते की हमारे दलित भाई भी कुशल है लेकिन ऐसा न करके आपने दलित डॉक्टर भाई पर अविश्वास किया है!
@Baliyan_x मुस्लिम ओर सामान्य वर्ग मिलकर बंगाल में 50% से ज्यादा है!मुस्लिम कभी भी सामान्य वर्ग को न गाली देता ओर न उनकी नौकरी छीनता!ममता दीदी के रहते यूजीसी जैसा काला कानून बंगाल में लागू नहीं होगा इसलिए जातिवादी बीजेपी से ममता दीदी लाख गुना अच्छी है!जाए भीम आर्मी बंगाल ओर बचाए दलितों को!
@ajeetbharti ये सरकार सारा पैसा चुनाव जीतने में लगाना चाहती है ओर इसलिए हर राज्य में चुनाव के समय फ्री में पैसा बांटना इसका प्रथम लक्ष्य है,बाकी हर जगह पर इस सरकार को कटौती करनी है! सब चीज निजी करके ये सरकार अपनी जिम्मेदारियों से भाग रही हैं ओर आम गरीब जनता निजी हाथों में पीस रही हैं!
@Baliyan_x अरे भाई चुनाव में फ्री पैसा भी तो बाटना है जितने के लिये ! आम आदमी को बेवकूफ बना रही हैं ये सरकार , एक तरफ टैक्स पर टैक्स वसूल रही हैं ओर फिर चुनाव आते ही उस पैसे को बांट कर वोट खरीद रही हैं! इस सरकार ने फ्री सामान बांट कर सबको नकारा बनाने की कसम खा ली है ओर मेहनतियों को लूटने की
@narendramodi मां शक्ति इस पावन पर्व पर सभी जातिवादियों को उनके किए दुष्कर्म की ऐसी सजा दे की कोई भी जातिवादी नेता अपनी राजनीति के चक्कर में उसके भक्तों पर अन्याय न कर पाए ! हे माँ उखाड़ फेंक ऐसे दुष्टों को ओर मिट्टी में मिला दे जो दिखावटी भक्त है लेकिन अंदर से जातिवादी है !
@Profdilipmandal तुम जैसे बीजेपी एजेंट की दाल नहीं गलेगी,न तुम्हारे जातिवादी प्रधानमंत्री की!खुद मुस्लिमों को फ्री मकान,फ्री सिलेंडर ओर आधार देते हो ओर चाहते हो कि हिंदू सवर्ण उनसे लड़ कर मर जाये!भीमवादियों से कई गुना अच्छे हैं मुस्लिम, कम से कम गाली तो नहीं देते सवर्णों को! टी एम सी जिंदाबाद !
@raviparmarIN बाकी के नाम लिखने में गांव फट गई क्योंकि वो चारों तुम्हारे दलित शोषित वर्ग से है! ओर बनाओ ओबीसी sc st का समूह ! इतने मजबूर हो गए कि बाकी चारों के नाम नहीं लिख पा रहे! तुम लोग दलाली कर रहे हो ओर sc St का शोषण तुम जैसे भेड़ियों की वजह से ही बढ़ रहा हैं!
@Shubhamshuklamp ये बीजेपी का पाला हुआ मोहरा है,इसका काम दलित वोट में बंटवारा करवा कर बीजेपी को जिताना है!इसको सिर्फ अपनी एक लोकसभा सीट से मतलब है ओर वो बीजेपी इसको जीतवाती रहेगी!अंदरखाने बीजेपी की मिलीभगत है,तभी तो ये बे रोक टोक सवर्णों को गाली देता है ओर योगीजी चाह कर भी इसका कुछ नहीं कर पाते !
@arungovil12@DidiRitambhara सांसदजी आज आप आ गए ट्विटर पर इस मुद्दे पर!अब तक कहां थे !आज भी हिम्मत है आपकी यूजीसी पर बोलने की ? इस पार्टी में आप सभी सांसद सिर्फ दो लोगों की कठपुतली बन कर रह गए हैं!क्या हिंदुत्व का ठेका सिर्फ सवर्ण समाज का ही है ?वो गाली भी सुने ओर अपने बच्चों की गर्दन भी कटवा ले यूजीसी से !
@AshokShrivasta6 बांग्लादेश को 5000 मैट्रिक टन डीजल किसकी सरकार भेज रही हैं?अभी ये काम कोई ओर पार्टी कर देती तो बीजेपी हल्ला मचा देती तुष्टिकरण का ओर आप भी श्रीवास्तवजी! मुसलमानों को फ्री के घर,आयुष्मान कार्ड किसने बांटे? महामानव ने, हिंदुओं के परिवार में चार मेंबर हैं इसलिए उनको वो नहीं दिए !
@narendramodi बाबा साहब के संविधान की वजह से आज दलित पिछड़ा आदिवासी वंचित शोषित वर्ग को टीम में जगह मिली है ओर इसलिए भारत ने वर्ल्ड कप जीता है! आंबेडकरजी फूलेबाई को शत शत नमन की उनकी वजह से भारत वर्ल्ड कप जीता! आज मोदीजी ने बधाई में बाबा साहब का ज़िक्र न करके दलितो के योगदान को कम कर दिया है!