@airtelindia mai aaj apne number ko airtel prepaid se post paid kiya hai.. 449 ka plan liya hai.. mjuhe high speed data kitna gb milega, ye janana hai.. 121,198 aur app chat me pr human agent nhi mil rha hai.. poor IVR
@TRAI@PMOIndia@Airtel_Presence
my number is 85*****576
@AamAadmiParty Jatna ka janta ke Dara janta ke liye hona chahiye... Shayad neta log ye bhul gaye hai.. Janta ko dukhi kr ke koi sarkar khush nhi rah sakti..
@news24tvchannel Dukh hota hai par comments ke alawe kr hi kya skte hai..
We should know the meaning of government and its responsibility..
Menality of people and corruption ke karan hi aaj bhi india me ye dekhna pad rha hai..
@BBCHindi Ye kalyug hai.. Isliye truth & honest ki Ummid ab bekar hai..
Aaj WhatsApp, tweeter, fb ka duniya hai... Sirf post krne se kaam ban jata hai...
But pet bharne ke liye post
@scroll_in@TRF Online ke liye mobile lo aur fir us mobile ka use sirf cartoon, game, aur video me hota hai..
We can't compare offline education with online education at present time.. Either Our country population is not develop upto that level or govt policy is not proper..
@ZeeNews Public development ke liye kaam kro.. Country development ke liye kaam kro..
Kisi barbad krne ke liye kaam nhi kro.. Nhi to tumhare govt gir jayege..
A Leader must be well educated and skillful and wise..
@scroll_in Nitish our cm... Bihar ke pine walo ke liye sharab daily or weekly routine ki tarah hai.. Ise ab rok Pana impossible to nhi pr bahut mushikl hai..
Sansakar ka gyan school book se nhi mila e wale..
We should change our education pattern..
Training pattern.. Thinking pattern..
@BJP4India@narendramodi We are not self dependent... Because our stock market depends upon America..
We depends for electronic gadgets on other countries..
But we are developing..
As we have market.. So make our production in self consumption..
@POTUS You are the cause of war.. Russia Ukraine, China tiban, both Korean...
What will you get from these all... Just money only..
But you don't know.. Money is just a number..
The most important thing in the world is "HUMANITY."
@BorisJohnson@England War is going on in Ukraine... Public are suffering there and even in every country... But.. Are public guilty.?..
All leaders need to think again together face to face.. Instead of any war expenditures we can use those money for educationa.. Health sector.. And for poor..
@ndtvfeed Accident, current, diseases, ye sab se safety ke liye government ko practical life me kuchh krna hoga.. Paper pr kaam hone se nhi kaam chlega..