@rajkum2447@REAL___HINDUVT Bhai,,
Ye Saarey SUV.. Ar k Beej Hai, jo Guufa Mei janmei Hai,, iinke kitne Baap hai iinhey Pata nahi,, yahi Kaaran hai ye Ku..TtE k Pillay Bhonktey rehte hai apni Dukaan chalaane k liye,,
iinhi SUV.. Aro k kaaran hee aaj Desh aur Dharm Dono Badnaam bhi huay aur Mazaak bhi baney.
@REAL___HINDUVT Iran se jab kam Rate mei Oil mil raha tha, tab to tunay teri SUV.. Ar ki Shaqal dikhakar nahi Bhonka,,
Ab kya hua, Mojtaba ne Teti Beti ko Chhorh diya kya?
@REAL___HINDUVT To tere Gutter Chhaap Andbhaqto ko bolna,,. Ram Mandir se Churaaya hua Dhan mei se thoda Nepal bhi bhej do,,
10 Million Dollars UAE ne bheja,,
Uus par Teri Beti Choo. T Mei Keeda nahi kaata kya?
Wo bhi to Muslim Desh hai.
@ibmindia20 Ghan.. Te ka Award,, Yatra par Jaane se Pehle iiske Dal..le wahan par 1 Paper ko Frame karke bhej dete hai,, aur kehte Hai k Hamaara Ran.. DWA jab aaye to uusey de dena,Phir Guufa Mei janmei Gutter Chhaap Patrakaaro ka kaam hota hai Photo Click karke chhapwa dena,
@ibmindia20 Phir bhi RG k MoonhPar kisi ne Desh ko Hell Hole nahi kaha,parRan..DWe k Moonh Par kaha&woSunta https://t.co/j5ZCmH0Ouq jo samman hai harDesh ka Neta jab Pehli barVisit kartaHai usey diya jata hai,ye koiOscar nhi hai,Par Dal..LEY Jha..TuChannel waley isko badi uplabdhi batateyHai
@KraantiKumar@SharadPati28319 Aagaya tu bhi apni Auqaat par,,
Jab Baat Marathi par aayi to tu Dharm par aagaya,, yhi hai Chaddi Gang ka Agenda,,
Pehle Meetha Gyan Baant a, phir Hara. Amkhori par aajaana.
@Ashok_Kashmir Bahut Mahine lagaaney k baad Yaad karke aati lagta hai Vande Mataram,,
Puura to tera Gujrati Ran.. DWA aur UP ka Takla Hi.. JDA bhi nahi suna sakta Ma'am..
@YashviDave2105 Galat Bola tunay,,
Aata.. nkwaadi Desh jaakar Teri Bahen aur Beti Paiso k liye Din Dahaadey Chuu.. Dwaa rahi hai,,
Aur tere jaise Bhai log Chhaati Chaurhi karke uunki Dal.. Ali khaatey bhi hai aur Musalmaano par Bhonktey bhi hai,, Wah Rey Dal.. LEY
@REAL___HINDUVT Teri Shaqal to Bhains ki Choo.. T jaisi hai,, baaat to Achchhi kar liya kar,,
Teri Beti Musalmaan se Chuu.. DWA rahi hai, uusko dekh Pehle,
Jo jo Gutter Chhaap Musalmaan par Bhonktey thay,, sabki Betiya Musalmaano se Chu.. Dwaayi hai..
Tera Bhonkna koi nayanahi hai.
@SureshChavhanke Asli Mudda to ye hai Teri Shaqal Bhai s k Bho.. SDE jaisi kyon hai,,
Aur Doosra Mudda ye hai k Teti Maa ko kitne Musalmaano ne Cho.. Da aur Cho.. Dne k baad uusko Fees nahi dee,, phir tu bhi janam le gaya,, jiska Gussa tu Musalmaano par Bhonk kar Nikaal raha hai..???
@sujitirene@neha_aisa@nehabora Ye kisi Umar Khalid ki Rak..hel nahi hai,
Asli Rakhel to teri Bahen & Beti hai jo Arab Desh jaakar Arbo ki Rak..Hel bani Ghoom rahi hai,
Europe,USA UK Australia jaakar Goro ki bhi Rak..Hel bani ghoom rahi hai,, uunke Pita&Bhai,,Sanatani honay ka Desh mei Dhindhora peet rahey hai
@iSinghApurva@tarunchughbjp Pata hai sabko,, kuch din Pehle hee Mahilao ne bataya tha BJP k andar k kaam.
Kewal Chaadar Uudhakar Reel banaaney se kuch nahi hota GA.. Dhey