महोदय ट्रेन no 01666 स्पेशल ट्रेन जब हम पैसा extra pay करते hai तो फिर ट्रेन टाइमली क्यों नहीं रहती ।आज ट्रेन 14 घंटे से ज्यादा लेट हो गया है आम आदमी का जायदा पैसा देने के बाद भी उसके समय का कोई महत्व नहीं है । सस्पेशल ट्रेन का या तो पैसा कम हो या टाइमली चलाया जाए @RailwaySeva
@RailMadad महोदय ट्रेन no 05585 जो सहरसा से 3 घंटे resehudle करके खुलने वाली थी हसनपुर रोड स्टेशन पर 2 घंटे से इंतजार कर रहे है लेकिन ट्रेन कब खुलेगी इसकी जानकारी न ही स्टेशन से मिल पा रही है न ही NTES के साइट पर अपडेट हो रही है ।
@DrmSamastipur@RailMinIndia
@DainikBhaskar महोदय,मैं रणधीर कुमार दिनांक 9 सितंबर को आयोजित दैनिक भास्कर डेली चुनावी क्विज मेंविजेताओं की लिस्ट मैं मेरा नाम दिख रहा है परंतु अभी तक भास्कर के तरफ से किसी भी तरह का कॉल या मैसेज गिफ्ट वितरण करने के संबंध में प्राप्त नहीं हैमेल करने के बावजूद कोई जवाब नहीं आया
@RailwaySeva महोदय ट्रेन no 01665 जिसे कही भी खड़ी कर दिया जा रहा है अगर स्पेशल ट्रेन होने के कारण इसे रोका जा रहा है तो फिर ऐसे ट्रेन न चलाए ।अगर इस तरह की स्थिति रही तो बुलेट और बंदे भारत चलाने का क्या फायदा।please run train on timely
@AshwiniVaishnaw
महोदय @RailwaySeva@AshwiniVaishnaw ट्रेन नो 01662 pcoi stn. समय से पहुंचने के बाद इस कही भी खड़ी कर दिया जा रहा कटनी तक 6 घंटे लेट हो चुकी है। समय बहुत कीमती है कृपया भारतीय रेल सभी रेलयात्री को समय पर सुरक्षित पहुंचाने की यथा संभव कोशिश करे।
@RailwaySeva@AshwiniVaishnaw
महोदय ट्रेन no 22914 जिसे पिछले 2 घंटे से रोक के रखा गया है । आमलोग के साथ रेलवे भेदभाव क्यों करती है इसके जगह vip लोगों की ट्रेन वंदे भारत होती तो सभी को रोक कर टाइमली चलाया जाता ।please run train on timely
@RailwaySeva@AshwiniVaishnaw महोदय ये remarks लिख कर कंप्लेंट को क्लोज कर दिया गया । लेकिन ट्रेन 5 घंटे से बढ़कर 7घंटे15 मिनट हो लेट हो गया ट्रेन को किसी भी स्टेशन 20m se 40m तक रोक दिया जाता है।ट्रेन 5 घंटे लेट खुलने के बाद 7 घंटे लेट कैसे हो गया लेट खुलने के बाद कम से कम ट्रेन को टाइमली चलाया।
@drm_sonpur@RailwaySeva@AshwiniVaishnaw Dear sir
अगर ट्रेन की पंक्चुअलिटी monitered किया जा रहा है तो स्पेशल ट्रेन को कही भी रोक के घंटों लेट क्यों किया जाता है । भारतीय रेल लोगो के समय के महत्व को क्यों नहीं समझती है। मात्र 39 km के सफर में ट्रेन 5 घंटे लेट खुलने के बाद 6 घंटे लेट हो गई है।
@RailwaySeva महोदय ट्रेन no 01665 जिसे कही भी खड़ी कर दिया जा रहा है अगर स्पेशल ट्रेन होने के कारण इसे रोका जा रहा है तो फिर ऐसे ट्रेन न चलाए ।अगर इस तरह की स्थिति रही तो बुलेट और बंदे भारत चलाने का क्या फायदा।please run train on timely
@AshwiniVaishnaw
@SushantBSinha आप जिस तरह I.N.D.I.A को INDI एलाइंस एलाइंस बोल लेते हो ठीक उसी तरह आप में हिम्मत है NDA को ND एलाइंस बोलने का ।तुरंत आपके आका चड्डी उतरवा लेंगे।
@RailwaySeva@RailMinIndia@AshwiniVaishnaw महोदय ट्रेन no 01664 जो 6 घंटे देर से खुलने के बाद ट्रेन लगातार लेट होते जा रही और अभी 9 घंटे की देरी से चल रही है।कृपया स्पेशल ट्रेन को भी टाइमली चलाने की कृपा करे। @drmjabalpur