Agar izzat or respect or gane in the sense task ke form me dekhna h to aap koi galat show dekh rhe i mean jis show ka naam hi tamasha h waha or bhi kya skta h or aap waha tameez seekh rhe h like stop pretending you are not watching the show for literal tamasha
#tamasha5
Esra kya over kr rhi h dr zee or laila bhi har time esra ki burai krte h esra to nhi krti backbiting unke jaisi or har waqt usko trigger krte rehte h us din bhi laila khud jail aayi thi phir esra ko bol rhi thi or ye humesha h ka h ye dono esra se photage lete h
#tamasha5
@Xyz27870265 Exactly I am so done with these people bro like biggboss me gar ye mard hote to inka kya hi hashar krti biggboss ki aurtein ek din me roo dete
@sherkhan123477 Kuch nhi ho raha bas tum pagal ho gyi ho bhai kabhi ek saath ek ghar me nhi rhi logon ke saath sab ek dusre ki plate se khaate h to unhone bhi kha liya kya masla h
Iss show problem ye h ki bar bar ye bs aa kar inko bate batata jisse ye log khud ki personality badal lete h or isi wajah se koi contestant se connect karna mushkil h
#tamasha5
@SarQasamlol Kaha bhai nobody was or is okay with any of them one thing is common the woman's are getting blamed all over like hadd h jaise ladkon ne to kuch kiya hi nhi vo hi badhawa dete h phir nonchalant ho jate h jisse dosti aise lagti h jaise ladiyan peeche padi h inke
@Hanikhan2nd I don't want to say this but I genuinely think ki maybe she likes like zayb and because of that uska pura mood zayb ke actions se effect ho jata h and the fact is ki koi uska real friend h bhi nhi ki use bataye ki vo kaha galat jaa rhi h ya uske saath galat ho raha h
Fasih is so insecure or esra and rabiya poore din unki bitching krta h or itna bakwas bolta pata nhi kis baat ka gussa h is me khud ki to personality nhi h iski un dono ke peeche pada rehte h or sehrish bhi same esra or samiya ye dono naam leti rehti h bura bolti h
#tamasha5
Rabiya what happened to you avoiding babrik pehle to bohot galt dikh raha tha tumhe sab ka angle ab tum khud us angle ko badhava de rhi h abhi hafte bhar babrik ki burai ki ab wapas back to friends to esra ko kyu bolti thi tum
#EsraAyesha
Zayb ka pattern check har hafte nayi ladki or jo us waqt main hoti h to purani wali ko bura treat krta h he has done this with samiya now esra and I am so pissedat these girls ki iski manipulation me kyu aati h
#Tamasha5
@Xyz27870265@luvkapilsharma Haan single hote to masla hota but married h kisi or ke saath to kisi or ke saath flirting allowed hi hoti h this is the tarbiyat that is good esra to kharab tarbiyat ki h kyuki usne aise dance nhi kiya na
So rabiya was the one of the girls who had big masla when it was a topic about esra nad zayb but now khud jo eye contact ho raha h vo kya h plan kyuki kuch samay pehle to nhi banti thi banne lagi ya planning h kyuki esra ko to bahot bola rabia or zayb nibbi's ne bhi
#tamasha5
@sugarspice55 Bhi tum pagal ho kya usne zayb se direct kaha taaki vo use saaf krwa de as a friend aapko help krni chahiye ki bata dein ki maybe usne na note kiya ho tu usne bataya usme kuch galat nhi tha aap to bhai zayb ki galti me bhi use victim bana rahe ho bhai
Zayb ki pick me fans abhi bhi esra ke peeche padi h uski tabiyat kharab thi uski duty nashte ki h agar nashta nhi ban Raha to vo koi or duty kyu kre or table or uski zameen ki duty to kisi or ki h na to vo insan apni duty kyu nhi kr raha esra kyu kare bhai
#tamasha5