@TejashwiYdvRJD Kyo result dekh k gand phat ri h kya
Ram virodh kro tum log bc
M vi chahta tha tu jite but tum log prachar k time Ram virodh krne lge
Atnkwadi samuday walo ko apne bap bna liye
Hindu hisab kr diya
@amityadavbharat Yah @amityadavbharat jo h eska asali kam hindutv pr chhot Krna
Es bc s ek sawal h kitne mulle aur maulvi pr bhole ho be
Es suwar ne hmesa hindu aur hmari dharmik kitabo aur dharm guruon pr haga h
Aise bc s sawadhan rahiye
Yy Mc Kanha ko gali aur ulle ko bap mante h
@AnilYadavmedia1 Kuch ydi mhila acha kam kre to tum jaise mc apna Gyan chodne lgte h
Are mulla mc apna asli nam bta n
Bta teri maa kis mulle s chudti thi jo drd hota h tujhe
@KumaarSaagar Kya sar ap nhi malum kya
Alla jo tha oo apni maa ka subah apni bahan ka sam ko aur apne riste m sabhi ka din m panch bar leta tha
Usi s panch bar ghodi bn kr namaj ki prakriya suru huee
Yy muslim bc apne dharm pr ni sun skte