Dear sir me 10 bar Voltas split ac ki service k liye complaint registered krwa chuka hu bt har bar meri request nidhi enterprises (Hemant rawat) ki taraf se complaints ko bina solve kiye cancel kr diya jata h .#myvoltas#voltas
Dear sir mera mobikwik ki tarafse 840 Rs ka payment ana tha jiska charge back reffenence no 20200530173694. Bt avi tk mere Ac me pesa credit nhi hua h...
Dear sir mera mobikwik ki tarafse 840 Rs ka payment ana tha jiska charge back reffenence no 20200530173694. Bt avi tk mere Ac me pesa credit nhi hua h...@TheOfficialSBI
Sir mera 840 Rs ka amount mobikwik ki taraf se ana tha jo ki charge back k through apke dwara le liya gya h. Mere pas charge back reffenence I'd v h...mera pesa kb mere Ac me add hoga #statebankofindia
Sir mera 840 Rs ka payment irctc se mobikwik wallet me aya or wallet se bank acc me transfer hua bt pesa avi tk AC me nhi aya bank walo ne v Ese transaction k liye Mna kr diya h. Plz help me #mobikwikSWAT