@HARSHTWEETS0712 @realkrsna@emiwaytweets@realswaalina π kya malum kya takleef hai - har chiz me emiway ko beech me laate? Ghar nahi chal raha kya tumhara ?
@Hip_hop_india12 Yaar bore ho gaya ab emi vs krsna se ππ»ββοΈ dono kama rahe or macha rahe ! Band karo aag lagana π dono apne raste sahi hai !!