@Divyarajput97 Agar tu green pehenke cleavage aur navel dikhate hue bahar nahi jaati toh tera pati aaj laath nahi khaata
.
aur tu ab 'meri kya galti' keh ke innocent ban rahi hai?
Didi, galti teri hi hai ...bas tu maan ne ko taiyaar nahi
@Riyaajain07 Di, 5 bache galat nahi, haq hai tumhara.
Lekin agar jiju hi support mein weak hain, toh akeli kya karegi?
Pehle unko thoda garam karo .. pyaar se, Na maane toh doosra option sochna lekin tab tak current waale ko sambhal, warna bache bhi pareshaan!
@Divyarajput97 Haa Didi... ab toh sach bol de apne bhai ko. Kal tune jaan bujhke apni chunari girayi thi bas unhe apni peeth ka til dikhane ke liye. Tu chahti thi ke woh dekhein. Didi maine dekha tu enjoy kar rahi thi unka har ek word. Aur woh lip bite jo tune kiya
@divine_devdasi Imagine thinking you have the guts to say something and then getting owned by your own mother in one line. Didi, you raised him right...to know his place.