Dear @JioCare, mera internet 2G se bhi slow hai aur calling toh bhool hi jao.
Agar yehi haal raha toh agla recharge nahi seedha PORT ka message aayega. Bahut ho gaya tumhara "Issue Resolved" wala jhooth! ЁЯШб
#JioDown#PortToAirtel#JioService@reliancejio
@JioCare Ek dhang ki video nahi chalti, calling mein awaz kat rahi hai, par dhanda full speed pe hai?
Complaint pe wahi ghisa-pita "Pincode batao" wala reply! Problem solve hoti nahi aur message aa jata hai "Issue Resolved".
Sudhar jao ya fir log Port-out karein?
#Jio#JioDown
@JioCare@reliancejio Sabr ki bhi hadd hoti hai! Pichle kai dino se internet bar-bar gayab ho raha hai. Multiple complaints ki, par result ZERO.
Kya hum sirf recharge ke paise dene ke liye hain? Service kab milegi? Customer base badhane se zyada service sudharne pe dhyan dijiye.