@CuteAaruhi4 Atankwadi k pille hai... Inko jahan dekho wohi sutai kar deni chahiye aur jo inko support karte hai unki bhi achche se relai aur sutai dono karni chahiye
@IndianArmyinJK I dnt know why our army is listening to this fat old pathetic lady... Hum bhi kashmir gaye they humne bhi 4 se 5 ghante intezaar kiye they jo karna chahiye aise sensitive area me... Isko pakad k jail me kyun nahi daal diye is k upar to case chalana chahiye
@SupriyaShrinate Aur kitna jhuth failayegi chudail... Yeh video july ka hai dr.shyama prasad mukherjee ki punyatithi k din... Jake arjun singh k purane post me dekhle
@abhijeet_dipke Dipke humare haath bandhe huye hai... Agar govt aur court thoda sa saath de to tujhe aur tere team ko usi jagah gaad dete... Fir dekhte hai kaise dhamki deta hai tu
@seekingsrishti@Article14live Wah re doglapan khud chup chup k police k kaamo ko recording kar rahi hai aur fir police ka bhi video bana rahi hai bina puche woh thik hai... Matlab tum karo to legal aur police kare to illegal
@NewsAlgebraIND They send notices bcoz it wasn't neet protest they were carrying arungzeb poster and chanting against india... They were trying to create chaos in the name of protest... Bharat tere tukde honge? Ab to tumhare pichwade tukde honge
@ArvindKejriwal Tu apni chinta kar nahi to chita pe tu kisi din milega public jaan gai hai kis level ka tu bhadwa hai... Kisi din tasalli se teri relai hogi aur puri duniya dekhegi
@abhishekaitc@BJP4Bengal 15 bochor dhore to apnara same korechilen... High court supreme court karor adesh manten na r eder k pitiye khoon kore diten... Apnader bhaggo bhalo j era sudhu din therapy diche so chepe giye pepe khan r utsobe mete uthun
@sagarikaghose Aww so sad as encounter raj is introduced in bengal your party people r feared of doing crime in bengal... As in your era your party gives 1 lakh rs to the rape victim family so they can keep their mouth shut and your people can do again crime means get licence to do crime
@asliarpita Sob kota jihadi k ber kore maro r oder ghor badi te agun lagiye dao... Era jei jinis ta koreche eder saatheo same howa uchit... R oi khankir pola lahek k lynch kore maro r j kota cpm office aache sob kota abar dokhol korte hobe era payer nichei bhalo chilo eder puro muche dao
@abhishekaitc@BJP4India@BJP4Bengal Was it safe during these 15 years where u made whole bengal as jungle mahal... And after every rape you protect the rapist and your pisi says it's a normal thing plz forget all this thing and as celebration is knocking at the door where you people try to give money to be quit
@HinduVoice_in Tit for tat needed in bengal now... For every rape murder aur thief from muslim community hindus should dose the same burnt their houses and lynch the muslim criminal and also their area... We should learn from them how they behave with us we also do the same
@yadavakhilesh Par tere hisab se to ram kalpanik hai fir aydhya ka naam siyaram kaise rakh sakta hai... Maine to suna tha ki Teri sarkar aane k baad babri masjid banwayega... Agar siyaram rakhne ki soch raha hai to jo kathmulle tujhe vote dete they woh bhi dur ho jayenge
@ArvindKejriwal Tere ko kya lena dena isse tu bas apna kaam kar mandir k baare me hum soch lenge... Mandir me tera sirf 1 hi yogdaan hai sirf badnam karna aur uske against jhoothe narratives failana