@KKRiders Mentor,Captian,Coach kisi ko apne players ka use karne nhi aata hai Sunil Narine ko open karne dena chahiye kyuki wo sirf powerplay ka player hai aur Ramandeep team me kyu hai samjh nhi aata Na hi Bowling milta hai aur batting to hota nhi hai .Manish Pandey ko leke aao
@iFaridoon#Two much with kajol and twinkle Show thora jada hi English version me ho ja raha hai jiske wajah se mere jaise bahut log chah kar bhi nhi dekh paa rahe honge..
@ABdeVilliers17@ABdeVilliers17 RCB NEED YOU ..........PLEASE MAKE A DECISION TO RETURN...........INDIA IS YOUR SECOND HOME AND RCB IS YOUR SECOND TEAM......
@SushantBSinha Bhaiya hmko to lagta hai aap to Nind me bhi MODI MODI MODI krte honge.......ye sab Paisa ke wajah se muh se nikalta hai na kisi aur ke darr se......